साउथ एक्टर: सौतेले भाई कल्याण राम को जूनियर एनटीआर का सलाम: कोई और नहीं निभा सकता बिंबिसार

July 30th, 2022

हाईलाइट

  • सौतेले भाई कल्याण राम को जूनियर एनटीआर का सलाम: कोई और नहीं निभा सकता बिंबिसार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आरआरआर की शानदार सफलता के बाद जूनियर एनटीआर की पहली सार्वजनिक उपस्थिति ने लोगों का ध्यान खींचा। जूनियर एनटीआर, जो बिंबिसार के रिलीज से पहले के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, ने अपने सौतेले भाई नंदमुरी कल्याण राम के बारे में बहुत कुछ कहा था।

पौराणिक कथाओं पर आधारित बिंबिसार के लिए पूर्व-रिलीज कार्यक्रम में एक बड़ा पर्व देखा गया, क्योंकि जूनियर एनटीआर लंबी अनुपस्थिति के बाद जनता के लिए लौटे।

जूनियर एनटीआर के अपने भाई के बारे में जोशीले भाषण से हर कोई प्रभावित हुआ। जूनियर एनटीआर ने कहा, अगर कल्याण राम नहीं होते, तो कोई और नहीं होता और बिंबिसार की भूमिका को सही ठहराता।

जूनियर एनटीआर ने तब फिल्म बिंबिसार को डेब्यूटेंट होने के बावजूद शानदार आकार देने के लिए निर्देशक वशिष्ठ की प्रशंसा की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वशिष्ठ ने उन्हें लगभग दो साल पहले कहानी के मूल विचार के बारे में बताया था, और यह कि तैयार उत्पाद अब उनके कथन से कहीं बेहतर है।

जूनियर एनटीआर ने उन सभी कलाकारों और तकनीशियनों को धन्यवाद दिया जिन्होंने बिंबिसार को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए इतनी मेहनत की थी। उन्होंने संगीत निर्देशक एम.एम. कीरवानी, फिल्म के मूल के रूप में।

अपने ताजा, उत्साहित बयान के साथ, एनटीआर ने दर्शकों के बीच बिंबिसार में रुचि को पुनर्जीवित किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.