भारी सिक्योरिटी के बीच जूनियर एनटीआर को एक फैन ने जकड़ा, एक्टर का रिएक्शन कर रहा हर किसी को हैरान

Junior NTR was caught by a fan amid heavy security, the actors reaction surprised everyone
भारी सिक्योरिटी के बीच जूनियर एनटीआर को एक फैन ने जकड़ा, एक्टर का रिएक्शन कर रहा हर किसी को हैरान
जूनियर एनटीआर वायरल वीडियो भारी सिक्योरिटी के बीच जूनियर एनटीआर को एक फैन ने जकड़ा, एक्टर का रिएक्शन कर रहा हर किसी को हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म आरआरआर को गाने नाटु-नाटु को मिले ऑस्कर अवॉर्ड को लेकर सुर्खियों में हैं। एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पुरे दुनिया में धूम मचा दी है। जो पुरे देश के लिए गर्व की बात है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को भी सराहा गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें भारी सिक्योरिटी के बीच एक फैन एक्टर को जबदस्ती गले लगाता नजर आ रहा है। वहीं इसी बीच एक्टर के रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। 

फेन ने जबदस्ती एक्चर को जकड़ा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टार स्टेज पर तगड़ी सिक्योरिटी के साथ चलते हुए फैंस को स्माइल पास करते और वेव करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसी दौरान उनका एक फैन पीछे से आता है और सिक्योरिटी को चकमा देते हुए जूनियर एनटीआर को जोर से पकड़ लेता है। यह देख सिक्योरिटी तुरंत उसे पीछे करने की कोशिश करते हैं लेकिन तभी एक्टर जो करते हैं उसे देख हर कोई हैरान है। 

रिएक्शन ने जीता लोगों का दिल
जूनियर एनटीआर, सिक्योरिटी गार्ड को रोकते हैं और फैन को स्माइल के साथ गले लगाते हैं। इतना ही नहीं स्टार फैन के साथ फोटो भी क्लिक कराते हैं। एक्टर का यह जेस्चर देख वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगते हैं। वहीं, जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, लोग 'आरआरआर' स्टार के दिवाने हो गएं हैं। 

Created On :   19 March 2023 5:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story