"जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड"अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम, 8 अक्टूबर को किया जाएगा रिलीज

Justin Bieber Our World premieres October 8 on Amazon Prime Video
"जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड"अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम, 8 अक्टूबर को किया जाएगा रिलीज
'Justin Bieber: Our World' "जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड"अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम, 8 अक्टूबर को किया जाएगा रिलीज
हाईलाइट
  • जस्टिन बीबर अवर वल्र्ड का प्रीमियर 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता माइकल डी. रैटनर की डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड का विश्व स्तर पर प्रीमियर 8 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

यह पॉप स्टार के जीवन और तीन वर्षों में उनके पहले पूर्ण संगीत कार्यक्रम पर बेस्ड है, और इसे रैटनर की ओबीबी पिक्चर्स, बीबर टाइम फिल्म्स और स्कूटर ब्रौन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। बीबर ने कहा कि लाइव परफॉर्म करना और संगीत के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ना मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

बेबी हिटमेकर ने आगे कहा कि विशेष रूप से पिछले एक साल के दौरान, ऐसे दुखद और डरावने समय के दौरान लोगों को कुछ खुशी देने के लिए एक सेवा प्रदान करने और अपने उपहारों को साझा करने में सक्षम होना मेरे लिए एक सुखद एहसास है। जस्टिन बीबर अवर वर्ल्ड दर्शकों को मंच के पीछे, मंच पर और संगीत आइकन की निजी दुनिया में ले जाएगा। यह फिल्म बीबर और उनकी पत्नी हैली के बीच व्यक्तिगत, आत्म-शॉट क्षणों को भी कैद करती है।

रैटनर ने कहा कि मैं जस्टिन के साथ-साथ एसबी फिल्म्स टीम के साथ हमारी निरंतर साझेदारी और इस परियोजना को संभव बनाने के लिए सभी के सहयोगात्मक प्रयास पर गर्व महसूस कर रहा हूं। अमेजॅन स्टूडियो इस प्रेरक और फील-गुड फिल्म को साझा करने के लिए आदर्श भागीदार है।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story