सोशल मीडिया वायरल: कच्चा बादाम के सिंगर भुबन का हुआ एक्सीडेंट

March 1st, 2022

हाईलाइट

  • कच्चा बादाम के गायक भुबन का हुआ एक्सीडेंट

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। वायरल हो रहे कच्चा बादाम गाने की रचना करने वाले भुबन बड्याकर के सीने पर उस समय मामूली चोट आई, जब वह अपने गांव कुरालजुरी में सोमवार रात कार सीखने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस के अनुसार, भुबन अपने ट्रेनर के साथ कार चलाने की कोशिश कर रहे थे, तभी उन्होंने अचानक ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया और वह नियंत्रण खो बैठे और सड़क किनारे एक लैंप-पोस्ट से जा टकराए। इस दौरान भुबन अपनी कार से नीचे गिर गए और उनके सीने पर चोट लग गई। उन्हें तुरंत इलाज के लिए सूरी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया।

मीडिया से बात करते हुए, भुबन ने कहा, मैं कार चलाने की कोशिश कर रहा था, तब मेरा एक्सीडेंट हो गया, लेकिन यह कोई बड़ी दुर्घटना नहीं थी। डॉक्टरों ने दवाएं दी हैं और उन्होंने सभी आवश्यक परीक्षण किए हैं। मैं अब ठीक हूं।

कच्चा बादाम का गाना वायरल होने के बाद भुबन बड्याकर रातों रात इंटरनेट पर छा गए। उनके गाने को बाद में रीमिक्स किया गया और यूट्यूब पर अपलोड किया गया, जिसे 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। भुबन बडियाकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड के रहने वाले हैं।

भुबन के परिवार में पांच सदस्य हैं, जिसमें उनकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं। वह टूटे हुए घरेलू सामानों के बदले मूंगफली बेचते हैं। वह मूंगफली बेचने के लिए दूर-दराज के गांवों में साइकिल से जाते हैं। वह रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचते है और 200-250 रुपये कमाते हैं।

आईएएनएस

खबरें और भी हैं...