कम्फर्ट क्रू के बिना शूटिंग के अनुभव पर कल्याणी प्रियदर्शन ने की बात

Kalyani Priyadarshan talks about the experience of shooting without a comfort crew
कम्फर्ट क्रू के बिना शूटिंग के अनुभव पर कल्याणी प्रियदर्शन ने की बात
कम्फर्ट क्रू के बिना शूटिंग के अनुभव पर कल्याणी प्रियदर्शन ने की बात
हाईलाइट
  • कम्फर्ट क्रू के बिना शूटिंग के अनुभव पर कल्याणी प्रियदर्शन ने की बात

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कल्याणी प्रियदर्शन का कहना है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच अपने कम्फर्ट क्रू के बिना फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव काफी अलग है।

पांच लघु कहानियों पर आधारित अपनी परियोजना पुथम पुधु कैलाई पर काम करने के अपने अनुभवों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, कि इसकी सबसे बड़ी खासियत यह थी कि इसे महामारी के दौरान फिल्माया गया। लॉकडाउन के उन दिनों में शूटिंग पहले की तरह से नहीं हो पा रही थी।

जाने-माने फिल्मकार प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी कहती हैं कि यूनिट के सदस्य सुरक्षा मानकों का पालन कर रहे हैं। यह सुनिश्चित किया जा रहा था कि सेट पर ज्यादा लोगों की भीड़ न हो।

कल्याणी ने कहा, एक कलाकार के तौर पर यह काफी दिलचस्प अनुभव रहा। हमारे पास मेकअप या हेयर स्टाइलिस्ट की टीम नहीं थी, कोई सहयोगी या स्टाफ नहीं था, जो कि हमारे कम्फर्ट क्रू का हिस्सा हैं। कई बार इन लोगों के बिना किसी फिल्म में काम करने से आप झिझकते हैं। सेट बिल्कुल नया था, लोग नए थे। साथ निभाने के लिए कम्फर्ट क्रू के सदस्य भी थे, लेकिन कोविड-19 के चलते सावधानी को ध्यान में रखते हुए मैंने उन्हें जाने दिया।

कल्याणी कहती हैं, यह अनुभव कुछ हद तक आजादी महसूस करा रहा था। आपको अपना ख्याल खुद से रखना था। यह देखकर अच्छा लग रहा था कि कई लोगों के बिना खुद से भी ये सारे काम हो सकते हैं। जिस तरह से काम हो रहा था, उसे देखकर लगा कि हम मानो कॉलेज के दिनों में किसी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

पुथम पुधु कैलाई 16 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

एएसएन-एसकेपी

Created On :   14 Oct 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story