राजनीति में एंट्री पर बोले कमल हासन, 'मेरा रंग भगवा नहीं'

Kamal Haasan said on entry in politics, My color is not saffron
राजनीति में एंट्री पर बोले कमल हासन, 'मेरा रंग भगवा नहीं'
राजनीति में एंट्री पर बोले कमल हासन, 'मेरा रंग भगवा नहीं'

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। एक्टर कमल हासन जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। ये कयास और तेज तब हो गए जब शुक्रवार को कमल केरल के सीएम पिनरायी विजयन के साथ मुलाकात की। मुलाकात से पहले कमल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "मैं केरल के सीएम से सलाह-मशविरा करने आया हूं," "लेकिन मुमकिन तौर पर मेरा रंग भगवा नहीं है।" 

उन्होंने आगे कहा "मैं और भी राजनेताओं से मिलूंगा इसके बाद ही राजनीति में आने के बारे में कोई निर्णय लूंगा।" कमल ने कहा, "यहां मैं केरल सरकार का एक साल पूरा होने के मौके को सेलिब्रेट करने आया हूं। यह मेरे लिए सीखने वाला अनुभव है. यहां से मैं सीखूंगा और आगे जाऊंगा। इसके बाद मैं कई और जगहों पर भी सीखने के लिए जाऊंगा।"

वहीं सीएम पिनरई विजयन ने भी कमल हासन के साथ हुई इस मुलाकात की तस्वीरें अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं और उन्होंने लिखा कि  "कमल हासन उनके अच्छे दोस्त हैं। इस मौके पर उन्होंने सामान्य राजनीति पर चर्चा की। खासतौर पर तमिलनाडु और दक्षिण भारतीय राजनीति पर चर्चा की।"

बता दें कि केरल के सीएम के साथ ये मुलाकात ऐसे वक्त में की जा रही है। जब मुलाकात से एक दिन पहले ही कमल हासन ने अपने फैन्स से यह आह्वान किया था कि वे सेंट जॉर्ज फोर्ट पर मार्च करने के लिए तैयार रहें। सेंट जॉर्ज फोर्ट ही वह जगह है, जहां तमिलनाडु विधानसभा है। 

Created On :   2 Sep 2017 3:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story