काम्या पंजाबी ने संजोग में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

Kamya Punjabi reveals about her role in Sanjog
काम्या पंजाबी ने संजोग में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने संजोग में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • काम्या पंजाबी ने संजोग में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 7 फेम काम्या पंजाबी, जो नए शो संजोग में एक महत्वाकांक्षी महिला गौरी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने इस बारे में बात की है कि कैसे उन्होंने अपने किरदार के लिए तैयारी की और अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए राजस्थानी बोली सीखी।

काम्या ने यह भी साझा किया कि वह अपने राजस्थानी लुक से प्यार करती हैं और यह उनके पिछले वाले लुक से बिल्कुल अलग है।

वह कहती है, मुझे गौरी के लुक से प्यार हो गया है। यह वास्तव में मेरे द्वारा ऑन-स्क्रीन चित्रित की गई किसी भी चीज से बहुत अलग है। इससे पहले, मुझे लंबे बाल, पारंपरिक नोज पिन और भारी चांदी के आभूषण पहनने का अवसर नहीं मिला है।

मेरे राजस्थानी चरित्र की जड़ों और बारीकियों को दिखाने के लिए, हमने रूप और बोली पर बहुत ध्यान केंद्रित किया है।

बनो मैं तेरी दुल्हन की अभिनेत्री ने चरित्र की त्वचा में ढलने के लिए किए गए सभी प्रयासों के बारे में आगे बताया, वास्तव में, मैं वीडियो देखती रहती हूं और उनसे सीखती रहती हूं और साथ ही सही उच्चारण सीखने के लिए वहां रहने वाले अपने दोस्तों से जुड़ती हूं। चाहे वह रूप हो या बोली, मेरे चरित्र में बंजारन का अनुभव है और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रही हूं। चरित्र में पूरी तरह से अलग वाइब है।

भूमिका निभाने के दौरान उन्हें जिन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उस पर उन्होंने खुलासा किया, हर कलाकार की तरह जो अपने चरित्र के बारे में शोध करने और सीखने की प्रक्रिया से गुजरता है, मैंने भी अपना होमवर्क किया है।

वास्तव में, मैं अभी भी सही राजस्थानी बोली के अनुकूल होने और सभी बारीकियों को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे सभी प्रशंसक और दर्शक गौरी को उतना ही प्यार करेंगे जितना वे मुझसे प्यार करते हैं।

काम्या पंजाबी और शेफाली शर्मा स्टारर शो संजोग जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story