दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना का दावा, बीएमसी ने उनके मुंबई ऑफिस पर छापेमारी की

September 7th, 2020

हाईलाइट

  • कंगना का दावा, बीएमसी ने उनके मुंबई ऑफिस पर छापेमारी की

मुंबई, 7 सितंबर (आईएएनएस) अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को दावा किया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शहर में उनके नवनिर्मित कार्यालय पर छापा मारा है।

कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर यह आरोप लगाया कि बीएमसी अधिकारियों ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, उन्होंने जबरदस्ती मेरे कार्यालय को अपने कब्जे में ले लिया, इसका विरोध करने पर उन्होंने मेरे पड़ोसियों को भी परेशान किया। बीएमसी के अधिकारियों ने पड़ोसियों से कहा, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे कल सूचित किया गया कि वे मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।

ट्वीट के साथ, कंगना ने अपने कार्यालय परिसर में कुछ पुरुषों का एक वीडियो भी पोस्ट किया।

अभिनेत्री ने अपने कार्यालय के निर्माण में किसी भी अवैध भागीदारी से इनकार किया है।

कंगना ने आगे कहा, मेरे पास सभी कागजात, बीएमसी की अनुमति है . मेरी संपत्ति में कुछ भी अवैध नहीं है, बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक संरचना योजना भेजनी चाहिए, आज उन्होंने मेरे स्थान पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस वे पूरे निर्माण को ध्वस्त कर देंगे।

कंगना ने पिछले सप्ताह मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद वह विवादों से घिर गईं। उनके इस बयान से महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेताओं की नाराजगी बढ़ गई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई न लौटने सलाह दी थी।

एमएनएस/एएनएम