कंगना ने करियर में की  है 36 फिल्में, जिसमें ये 5 फिल्में ही दिखा पाईं बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा 

Kangana has done 36 films in her career, in which only these 5 films were able to show their success at the box office
कंगना ने करियर में की  है 36 फिल्में, जिसमें ये 5 फिल्में ही दिखा पाईं बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा 
कंगना की धाकड़ का हुआ बुरा हाल कंगना ने करियर में की  है 36 फिल्में, जिसमें ये 5 फिल्में ही दिखा पाईं बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और विवादों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली कंगना रनौत के फिल्मी करियर को 16 साल हो गए हैं। फैंस को उनकी मूवी का बेस्ब्री से इंतजार रहता हैं। उन्होंने अपने करियर में 36 फिल्में की जिसमें 5 ही मुकाम हासिल कर सकी, बाकी की फिल्में उनकी फ्लॉप रहीं। 

कंगना रनौत

कंगना का शुरूआती दौर

अभिनेत्री रनौत ने डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी, जिसने 12.67 करोड़ रूपये की कमाई की और सेमी हिट रही थी। पहली मूवी के बाद एक्ट्रेस ने वो लम्हे, लाइफ इन अ मेट्रो, राज, फैशन, काइट्स और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में बतौर एक्ट्रेस काम किया। लेकिन वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई  को छोड़कर बाकी कई फिल्मों को सक्सेस नहीं मिल पाई। 16 से ज्यादा साल के करियर में कंगना ने धाकड़ सहित 36 मूवी में काम किया है, जिसमें से केवल 5 फिल्में बॉक्स आफिस पर कमाल दिखा पाई है। इनमें वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, के साथ तनु वेड्स मनु, कृष 3, क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स शामिल है।

कंगना रनौत  

हाल में हुई रिलीज कंगना की फिल्म धाकड़ का उन्होंने जोर-शोर से प्रमोशन किया था, लेकिन फिर भी मूवी महज तीन दिनों में 3 करोड़ की कमाई कर सकी और भारी नुकसान के साथ फ्लॉप हो गई। अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि रनौत का एक्टिंग में  दबदवा खत्म होता नजर आ रहा है। कंगना की अपकमिंग फिल्म तेजस आनी बाकी है, ऐसे में ये मूवी फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं, ये देखना अभी बाकी है। 

कंगना रनौत

गौरतलब है कि बीते दिनों रियलिटी शो लॉक अप में कंगना को शो होस्ट करते देखा गया, जिसमें उन्होंने कई कंटेस्टेंट के खूब मजे लिये और उन पर भड़की भी, इसके साथ ही शो में फिल्म धाकड़ का प्रमोशन भी जमकर किया। इसके बाद भी मूवी को कोई फायदा नहीं हुआ और फ्लॉप हो गई। 

कंगना रनौत

Created On :   24 May 2022 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story