कंगना रनौत ने कर ली करण जौहर के साथ दोस्ती, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, कहा- शानदार.......

Kangana Ranaut praises Karan Johars production Shershaah
कंगना रनौत ने कर ली करण जौहर के साथ दोस्ती, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, कहा- शानदार.......
Film Shershaah कंगना रनौत ने कर ली करण जौहर के साथ दोस्ती, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, कहा- शानदार.......
हाईलाइट
  • कंगना रनौत ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म शेरशाह की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म शेरशाह की जमकर तारीफ की है, जिनके साथ उनका लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। कंगना ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, जो 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे।

उन्होंने लिखा कि राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर का एक हिमाचली लड़का था, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक था। जब त्रासदी हुई, तो हिमाचल में जंगल की आग की तरह खबर फैल गई थी। एक बच्चे के रूप में, मुझे याद है कि मुझे कई दिनों तक डर सताया था। इसके बाद कंगना ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से एक तस्वीर साझा की, जो करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है।

Kangana Ranaut praises Karan Johar's production 'Shershaah'

उन्होंने लिखा कि क्या शानदार श्रद्धांजलि सिद्धार्थ। पूरी टीम को बधाई। यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने हैशटैग शेरशाह को उत्कृष्ट बनाया। अभिनेत्री, जो अक्सर विवादों से घिरी रहती है, 2017 में उस समय सुर्खियों में आई, जब उन्होंने फिल्म निमार्ता करण जौहर को बाहरी लोगों के प्रति असहिष्णु और भाई-भतीजावाद का जिम्मेदार बताया, जो अपने लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण में केवल उद्योग के बच्चों का समर्थन करते है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Aug 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story