दैनिक भास्कर हिंदी: RAAZI देख कंगना बोलीं, असल मायने में आलिया हैं क्वीन 

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट स्टारर राजी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में ही फिल्म ने 102.50 करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं इस फिल्म में आलिया की भी जमकर तारीफ की जा रही है। इस फिल्म को आलिया की अब तक की फिल्मों में सबसे बेहतरीन बताया जा रहा है। बॉलीवुड के कई दिग्गज फिल्म देखने पहुंचे। जिसने भी इस फिल्म को देखा वो आलिया की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाया। इसी कड़ी में अब एक और स्टार का नाम जुड़ गया है और वो हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना। 

 


 

 

 


क्वीन कंगना ने आलिया को कहा असल क्वीन

बॉलीवुड की क्वीन कंगना आलिया की फिल्म देखने पहुंची। फिल्म देखने के बाद कंगना आलिया की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। कंगना ने कहा - मुझे राजी बहुत पसंद आई। मेघना गुलजार ने कमाल का काम किया है। मेरे पास आलिया की परफॉर्मेंस के लिए कोई शब्द नहीं हैं। वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

 

 

मेघना और आलिया ने मुझे फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त इनवाइट किया था, लेकिन फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से मैं उसमें शामिल नहीं हो पाई। मैंने दोनों से वादा किया था कि मैं फिल्म जरूर देखूंगी। मुझे लगता है बॉलीवुड की असल क्वीन आलिया हैं। ये आलिया की दुनिया है और हम इसमें जी रहे हैं।

 


इस साल रिलीज होगी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 

इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में बिजी हैं। सोमवार को ही कंगना ने कंफर्म किया है कि उनकी फिल्म इस साल रिलीज हो जाएगी। फिल्म के डिले होने के सवाल पर कंगना ने कहा कि ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और ये बड़े पैमाने पर बनाई जाती है। बड़े पैमाने में बनने वाली फिल्मों को एक से डेढ़ साल का समय तो लग ही जाता है।

 


ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं जबकि अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं।