यामी की तस्वीर पर विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’, कंगना रनौत बोलीं- लाओ मेरी चप्पल

Kangana Ranaut says lao meri chappal as she replies to Vikrant Masseys comment on Yami Gautams photos
यामी की तस्वीर पर विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’, कंगना रनौत बोलीं- लाओ मेरी चप्पल
यामी की तस्वीर पर विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’, कंगना रनौत बोलीं- लाओ मेरी चप्पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यामी गौतम ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता आदित्य धर से अपनी शादी की घोषणा करके बॉलीवुड को चौंका दिया। घोषणा के बाद से, यामी अपनी हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ पहाड़ियों में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी हिट रही हैं।

रविवार को, यामी ने अपने हल्दी समारोह से कई तस्वीरें शेयर कीं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने अपने सोने के कलीरे भी दिखाए। यामी की तस्वीरों पर उनके कई फैन्स और को-एक्टर्स ने कमेंट किए। विक्रांत मैसी और आयुष्मान खुराना ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किए। विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा- "राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।" लेकिन विक्रांत मैसी का ये कमेंट एक्ट्रेस कंगना रनौत को पसंद नहीं आया और उन्होंने विक्रांत को लताड़ दिया। कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।" 

kangana ranaut  vikrant massey

वहीं आयुष्मान खुराना ने यामी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  "पूरी जय माता दी वाली फीलिंग्स आ रही है.. आप दोनों ज्वाला जी गए थे?" कंगना ने लिखा- "हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत... देवी की तरह पवित्र।" कंगना रनौत ने यामी गौतम की इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस को हिमाचली दुल्हन बताते हुए लिखा, "परंपराओं से भी पुराना और एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन में तब्दील होने से ज्यादा खूबसूरत और कुछ नहीं है।"

बता दें कि यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  तस्वीर शेयर करते हुए यामी ने लिखा, "तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है - रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट पीपल होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। लव, यामी एंड आदित्य।" 

 

Created On :   6 Jun 2021 3:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story