बॉलीवुड: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज के लिए तैयार

April 30th, 2022

हाईलाइट

  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का ट्रेलर जारी होने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि यह भारतीय सिनेमा के लिए एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करेगी।

इस कार्यक्रम में महालक्ष्मी रेसकोर्स ग्राउंड में एक हेलिकॉप्टर से कंगना की एंट्री हुई, जिसके बाद अभिनेत्री सीधे लोअर परेल में पीवीआर आइकन, फीनिक्स मॉल के लिए रवाना हुई।

कंगना ने कहा, चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने और प्रेरणादायक फिल्मों का हिस्सा बनने का मेरा एक लंबे समय से सपना रहा है। धाकड़ ऐसी ही एक फिल्म है। मुझे एजेंट अग्नि की भूमिका निभाने में बहुत मजा आया। हमने फिल्म को कुछ अलग बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, जिसकी हमने कल्पना की थी।

फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है, जिसमें अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी भी हैं।

निर्देशक रजनीश घई ने कहा, धाकड़ मेरी पहली फिल्म होने के नाते हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। कंगना नई सोच वाली एक्शन हीरो हैं। उन्होंने सभी कोरियोग्राफ किए गए एक्शन ²श्यों को पूर्णता के साथ निभाया है। उनके साथ काम करना और उन्हें इस भूमिका को सहजता से निभाते हुए देखना बेहद खुशी की बात है।

फिल्म में अर्जुन रामपाल एक बहुत ही अनोखे अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा, फिल्म का विषय मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि एक्शन थ्रिलर के मूल में एक महत्वपूर्ण संदेश हो।

धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आईएएनएस