कन्नड़ फिल्म लॉ का ट्रेलर जारी

Kannada film law trailer released
कन्नड़ फिल्म लॉ का ट्रेलर जारी
कन्नड़ फिल्म लॉ का ट्रेलर जारी
हाईलाइट
  • कन्नड़ फिल्म लॉ का ट्रेलर जारी

बेंगलुरू, 10 जुलाई (आईएएनएस)। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म लॉ के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है जो एक आपराधिक सस्पेंस ड्रामा है। फिल्म में एक भीषण अपराध के लिए न्याय की मांग करने वाली कानून की छात्र नंदिनी के सफर को दशार्या गया है।

लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और यह रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। फिल्म के नेतृत्व की कमान रागिनी प्रजवाल के हाथों में रही है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रही हैं। इसमें चन्द्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

पोनमगल वंधल (तमिल), गुलाबो सिताबो (हिंदी) और पेंगुइन (मलयालम डब के साथ तेलुगु और तमिल) की सफल रिलीज के बाद, एमेजॉन प्राइम वीडियो अब चौथी डायरेक्ट-टू-सर्विस फिल्म लॉ के प्रीमियर के लिए तैयार है। भारत और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 17 जुलाई, 2020 को इस बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म को देख सकते हैं।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रागिनी प्रजवाल ने बताया, लॉ मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह न केवल मेरे डेब्यू को चिह्न्ति करता है बल्कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण संदेश को भी हाईलाइट किया गया है जिसे अक्सर दरकिनार कर दिया जाता है। नन्दिनी एक मजबूत और ²ढ़ निश्चयी महिला है जो सरासर ²ढ़ संकल्प और ²ढ़ता के माध्यम से एक कठिन परिस्थिति से गुजरती हैं। लॉ निश्चित रूप से इस शैली में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी और मुझे उम्मीद है कि इसे समीक्षकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सराहा जाएगा। मुझे लॉ में एक ड्रीम टीम के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मैं रोमांचित हूं कि हमारी फिल्म न केवल भारत बल्कि पूरे 200 देशों व क्षेत्रों के दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी जिसने फिल्म की रिलीज को अधिक प्रभावशाली बना दिया है।

निर्माता अश्विनी पुनीत राजकुमार ने कहा, एमेजॉन प्राइम वीडियो हमारे सबसे मूल्यवान पार्टनर्स में से एक हैं। हमारी फिल्में कवलुदारी और माया बाजार की शानदार सफलता के बाद, जिसे थिएटर में रिलीज किए जाने के तुरंत बाद इस प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था, लॉ हमारा तीसरा सहयोग है और दुनिया भर में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली हमारी दो फिल्मों में से यह एक है। लॉ के साथ हम न केवल अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं, बल्कि एक महत्वपूर्ण मुद्दे को भी उजागर करना चाहते हैं। हम 200 देशों और क्षेत्रों के ग्राहकों द्वारा अपने घरों से सुरक्षापूर्वक इस फिल्म का आनंद लेने का इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   10 July 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story