दैनिक भास्कर हिंदी: #पुलवामा: सिद्धू के समर्थन में बोले कपिल शर्मा, बायकॉट करने से कुछ नहीं होगा

February 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर सिद्धू के खिलाफ हैशटैग #BoycottSiddhu चला दिया। इस हैशटैग के बदले सिद्धू ने भी एक हैशटैग चला दिया, #IskaImpactAyegaKiNahi इसका इम्पैक्ट आएगा या नहीं। इसके साथ ही सिद्धू ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कपिल शर्मा का वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में कपिल, सिद्धू का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। 

कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इसका कोई ठोस हल निकालना चाहिए। इस तरह किसी को बॉयकाट करने से कुछ नहीं होगा। कपिल ने कहा कि 'मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे। लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू #BoycottSidhu , बॉयकॉट कपिल शर्मा शो #Boycottkapilsharmashow। मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो। आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि हम असली मुद्दे से भटक जाएं।'

आपको बता दें कि सिद्धू ने इस हैशटैग #IskaImpactAyegaKiNahi के साथ कांग्रेस नेता सिद्धू ने कई वीडियो शेयर किए। एक निजी चैनल द्वारा भी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो, नवजोत सिंह सिद्धू को टैग किया गया। इस वीडियो में रक्षामंत्री ने कहा कि 'सिद्धू भारत में फेमस हैं। उनकी बहुत फॉलोइंग है, वह जाकर गले लगा रहे हैं हमारे दुश्मन (पाकिस्तान) के आर्मी के चीफ को, इम्पैक्ट आएगा कि नहीं, वह बात मैं बोल रही हूं।' उनकी इस बात के बाद सिद्धू भी कहा चुप रहने वाले थे। उन्होंने भी इस बयान को रीट्वीट करते हुए एक पोस्ट में पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही उन्होंने लिखा है कि इम्पैक्ट आएगा कि नहीं। 
 

खबरें और भी हैं...