दैनिक भास्कर हिंदी: नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' में कपिल के साथ होस्ट करेगी ये हॉट एक्ट्रेस

March 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा एक नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ 25 मार्च को छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। कपिल शर्मा की वापसी से ठीक पहले उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा के नए शो में उनकी को होस्ट को लेकर जानकारी सामने आ गई है। इस शो में मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे होस्ट करेंगी। ये बात पहले ही सामने आ चुकी थी कि 'फैमिली टाइम विद कपिल' कपिल शर्मा अकेले शो होस्ट नहीं करेंगे। नेहा के आने से कपिल शर्मा के शो की 'फैमिली' में एक नया मेंबर जुड़ गया है।

 

 

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नए शो का हिस्सा भी होंगे। वहीं नेहा पेंडसे की बात करें तो वह टेलीविजन और मराठी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। नेहा को मशहूर शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने से पहचान मिली है। नेहा 'फैमिली टाइम विद कपिल' के अलावा सब टीवी के शो 'पार्टनर' में भी दिखाई देंगी।

 

 

सोनी टीवी की ओर से हाल ही में कपिल शर्मा के शो का नया टीजर जारी किया गया था. इस टीजर से यह मालूम चला था कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कपिल शर्मा के कमबैक शो के पहले गेस्ट होंगे। पिछले साल सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद की वजह से कपिल शर्मा काफी सुर्खियों में रहे थे। इस विवाद का असर उनकी सेहत पर भी पड़ा था, जिसके बाद सोनी टीवी ने 'द कपिल शर्मा शो' को ऑफएयर कर दिया था। 

 

'फैमिली टाइम विद कपिल' की शुरुआत 'सुपर डांसर' सीजन 2 के फिनाले के बाद होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का शो रात 9 बजे ही टेलीकास्ट होगा। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने साफ कर दिया था कि वह कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा नहीं हैं. वहीं कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह सुनील ग्रोवर के साथ नए शो के बारे में बात करने उनके घर गए थे। कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की उम्मीद भी जताई थी। कुछ दिनों पहले ही कपिल ने नए शो के टीजर को पोस्ट किया था।

 

 

 

कपिल ने एक और पोस्ट कर लिखा कि नए शो के लिए नई वैनिटी वैन का शुक्रिया...