रिलीज हुई फिल्म तो काट देंगे दीपिका की नाक, मांगा भंसाली का सिर

Karani sena threatens to cut nose of deepika padukone
रिलीज हुई फिल्म तो काट देंगे दीपिका की नाक, मांगा भंसाली का सिर
रिलीज हुई फिल्म तो काट देंगे दीपिका की नाक, मांगा भंसाली का सिर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावती" का जबरदस्त विरोध शुरू हो गया है। करणी सेना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर हमले की धमकी दे दी है। करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा कि "फिल्म को लेकर यदि हमें उकसाया गया तो हम दीपिका पादुकोण की नाक काट देंगे। बता दें कि 1 दिसंबर को फिल्म की रिलीज के दिन भारत बंद का भी ऐलान किया गया है। वहीं दीपिका ने भी चैलेंज करते हुए कहा कि "पद्मावती" को रिलीज होने से कोई रोक नहीं सकता है। दीपिका ने फिल्म को लेकर किए जा रहे विरोधों को देखते हुए कहा था कि हम एक देश के तौर पर पीछे जा रहे हैं। 

पद्मावती के विरोध में योगी सरकार, कहा- रिलीज से बिगड़ सकती है कानून व्यवस्था


लखनऊ में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस 

करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने गुरुवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर गंभीर आरोप लगाए। लोकेंद्र ने कहा कि फिल्म पद्मावती में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। भंसाली को दुबई से फंडिंग हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान में बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दुबई के जरिए फिल्म को फंडिंग की है। करणी सेना फिल्म को किसी भी शर्त पर रिलीज नहीं होने देगी।

दीपिका ने कहा- फिल्म को रिलीज होने से कोई नहीं रोक सकता, स्वामी बोले- हमें ना सिखाओ


बता दें कि पद्मावती फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी, रानी पद्मिनी के किरदार में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर रानी पद्मिनी के पति राजा रत्न सिंह के किरदार में हैं। 

‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर बढ़ी सेंसर बोर्ड ऑफिस की सुरक्षा

 

खून से लिखी चिठ्ठी देने की धमकी

करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र ने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का आवाह्न किया है। इसके साथ ही खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाघरों को देने की अपील की है। पीएम मोदी से भी फिल्म को रोकने के लिए अपील की गई है। करणी सेना को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से उम्मीदे हैं कि वह इस फिल्म को रोक देंगे। हालांकि सीएम योगी इन दिनों फोर्स निकाय चुनाव में व्यस्त हैं। सीएम योगी ने कहा कि "मैं फिल्म पर रोक नहीं लगा सकता, लेकिन कानून व्यवस्था देखना हमारा काम है।" इसी बीच मेरठ में भी एक राजपूत नेता ने कहा कि "संजय लीला भंसाली का सिर जो काट कर लाएगा उसे पांच करोड़ इनाम मिलेगा।

 

नागपुर में जलाया भंसाली का पुतला

फिल्म पदमावती के रिलीज होने पहले ही चारों तरफ विरोध प्रदर्शन का माहौल बना हुआ है। बजरंग तीन दिनों से फिल्म के विरोध में प्रदर्शन कर रही है। गुरुवार को नागपुर के कमाल चौक में बजरंग दल ने संजय लीला भंसाली के प्रतीकात्मक पुतले का दहन कर विरोध किया। बजरंग दल से जुड़े राजकुमार शर्मा, मनीश मौर्य, पुरुषोत्तम रंगलानी, जय विश्वकर्मा, जसलीन बनकर, विशाल पुंज, मोहन डिकोनवार, भोजराज नवले  ने कहा कि फिल्म में इतिहास को जिस तरह से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है वह हमारे पूर्वजों का अपमान है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
 

Created On :   16 Nov 2017 8:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story