हिंदी ​मीडियम टू में होगी करीना की एंट्री, इस दमदार रोल में आएंगी नजर

Kareena In The Hindi Medium 2, Playing The Character Of Police
हिंदी ​मीडियम टू में होगी करीना की एंट्री, इस दमदार रोल में आएंगी नजर
हिंदी ​मीडियम टू में होगी करीना की एंट्री, इस दमदार रोल में आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने फिल्मी कॅरियर में कई तरह के किरदार निभाएं हैं। वे हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग में उनका कालिंदी का रोल सबको पसंद आया ​था। इस बार फिर वे अपने रोल के साथ एक ऐसा एक्सपेरिमेंट करने जा रही हैं, जो उन्होंने आज तक नहीं किया। दरअसल, वे हिंदी मिडियम के पार्ट 2 में एक पुलिस अफसर की भू​मिका निभाने वाली हैं। 

साल 2017 में एजुकेशन पर बनी फिल्म​ हिंदी मीडियम में करीना, इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम हिंदी ​मीडियम नहीं बल्कि इग्लिंश मीडियम होगा। इस फिल्म के खास होने की एक वजह यह भी है कि लंबी बीमारी के बाद इरफान बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। इरफान इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करेंगे। जबकि करीना मई एंड में फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग का हिस्सा होंगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी इरफान की बेटी पर आधारित होगी। वह आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड जाती है। इस​ फिल्म को होमी अदाजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं और दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

आपको बता दें इरफान अपनी बीमारी से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस को देते रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी करते हैं। वहीं फिल्मी कॅरियर की बात करें तो 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म​ हिंदी मीडियम को बॉक्स आफिस पर अच्छी सफलता मिली थी। लोगों द्वारा उनकी मूवी को पसंद किया गया था। मूवी में इरफान खान और सबा कमर के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। इस फिल्म की सफलता के बाद से इसके सीक्वल पर बात होने लगी। फाइनली इस का सीक्वल जल्द तैयार किया जाएगा। 

Created On :   30 March 2019 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story