करीना ने अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Kareena wishes her friend Manish Malhotra on his birthday
करीना ने अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
मनोरंजन करीना ने अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
हाईलाइट
  • करीना ने अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, जिन्होंने हाल ही में निर्देशक हंसल मेहता की अनाम परियोजना की शूटिंग पूरी की है, ने अपने खास दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजी हैं।जब वी मेट की अभिनेत्री ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मनीष के साथ नजर आ रही हैं।

उन्होंने तस्वीर पर लिखा, हैप्पी बर्थडे टू फॉरएवर फ्रेंड, माय अमेजिंग मनीष, लव यू लॉट।करीना और मनीष लंबे समय से एक साथ हैं और मनीष अपनी फिल्मों में उनके सभी परिधानों को प्रमुखता से डिजाइन करते हैं।मनीष, जो 30 से अधिक वर्षों से उद्योग में हैं, ने 1990 की फिल्म स्वर्ग से अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की, जिसमें राजेश खन्ना, गोविंदा और जूही चावला ने अभिनय किया।इन वर्षों में, उन्होंने पूरी फिल्म में पात्रों के लिए एकीकृत लुक के डिजाइनर के रूप में अपनी विशिष्टता विकसित की है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story