comScore

TELEVISION: कसौटी जिंदगी की-2 में लगेगा ट्वीस्ट का तड़का, मिस्टर बजाज की होगी वापसी

TELEVISION: कसौटी जिंदगी की-2 में लगेगा ट्वीस्ट का तड़का, मिस्टर बजाज की होगी वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन का जाना माना शो कसौटी जिंदगी की-2 में एक और ट्वीस्ट आने वाला है और ये ट्वीस्ट है मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर। जी हां, शो में एक बार फिर बजाज की वापसी हो रही है। हालांकि बजाज की वापसी कैसे होगी इस पर शो के मेकर्स अभी भी सोच विचार कर रहे हैं, लेकिन शो की कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला है। जब प्यार के पंछी अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे से नफरत करने लगेंगे।

बजाज की एंट्री लाएगा कहानी में मोड़
पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, शो में अनुराग प्रेरणा को छत से धक्का दे देगा। मिस्टर बजाज प्रेरणा की जान बचाएगा, और उसे नई जिंदगी शुरू करने में मदद करेगा। शो के मेकर्स अभी तक इस पर सोच-विचार कर रहे हैं कि शो में प्रेरणा कैसे वापसी करेगी। वो खुद अनुराग के सामने आकर उससे सवाल-जवाब करेगी या फिर अपनी पहचान छुपाकर अनुराग से जवाब मांगेगी।

SERIAL: क्या कसौटी में प्रेरणा का सफर हो रहा खत्म, फातिमा ने दिया हिंट

सोर्स के अनुसार, जब करण वेकेशन पर थे तो शो से जुड़ी सारी बातचीत हो गई थी। अब आने वाले हफ्ते में शूटिंग शुरू हो जाएगी। खैर, शो में अब आने वाले दिनों में क्या मोड़ आएगा इसे लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है।

AWARD: बिग बॉस हार के भी जीतीं माहिरा, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से हुई सम्मानित

बता दें, जब सीरियल की शुरुआत हुई थी तो अच्छी टीआरपी मिली थी, लेकिन फिर शो डाउन होना शुरू हो गया था। हालांकि अब आ रहे नए ट्विस्ट से शो वापस से चर्चा में आ गया है। शो में प्रेरणा ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म से सभी लोग बहुत खुश हैं, लेकिन अनुराग की मां और कोमोलिका खुश नहीं हैं। अनुराग की मां को लगता है कि प्रेरणा ने जिस बच्ची को जन्म दिया है वो अनुराग की नहीं मिस्टर बजाज की बच्ची है। अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में कहानी कौन सा मोड़ लेती है।


 

कमेंट करें
HFlx9