बॉलीवुड: कैटरीना कैफ समुद्र तट की तस्वीरों, रीलों में लग रहीं बेहद खूबसूरत

October 18th, 2021

हाईलाइट

  • कैटरीना कैफ समुद्र तट की तस्वीरों, रीलों में लग रहीं बेहद खूबसूरत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ इन दिनों दिवाली पर आने वाली अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और रीलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। दो अलग-अलग पोस्टों में अभिनेत्री को धूप में जांघ तक ऊंची स्लिट और खुले बालों के साथ सफेद गाउन पहने देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, सूर्यवंशी। उन्होंने कैप्शन के साथ एक इंस्टा रील भी साझा की, जिसे कैप्शन दिया, ए डे एट द बीच सूर्यवंशी। जैसा कि अपेक्षित था, उनके फिर से सुर्खियों में आने के बाद इंस्टग्राम पर उनके प्रशंसक बहुत खुश हुए और उनकी प्रशंसा की।

एक प्रशंसक ने कमेंट किया, आप सफेद लिबास में किसी परी की तरह लग रही हैं, यह सिर्फ प्रशंसकों के लिए नहीं है, अभिनेत्री ने अपने उद्योग के दोस्तों को भी खूबसूरत तस्वीरों से स्तब्ध कर दिया। जबकि उनकी जीरो की सह-कलाकार अनुष्का शर्मा ने टिप्पणी की, सौंदर्य, रणवीर सिंह, जिन्होंने सूर्यवंशी में एक कैमियो भूमिका निभाई है, उनकी तस्वीरों पर टिप्पणी की, सर्विनन। कैटरीना को वापस एक्शन में देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली पर दर्शकों के लिए एकदम सही है। वह लंबे समय के बाद अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। सूर्यवंशी 5 रोहित शेट्टी की महत्वाकांक्षी परियोजना है जो उनके पुलिस जगत को जीवंत करती है।

इस फिल्म की रिलीज कई बार महामारी के कारण स्थगित की जा चुकी है, क्योंकि तब देशभर के सिनेमाघर बंद थे। हालांकि, फिल्म के लिए चीजें उज्‍जवल दिखती हैं, क्योंकि यह 5 नवंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है और इस दिवाली एक उचित व्यावसायिक पॉटबॉयलर के लिए दर्शकों की स्वाद कलियों को तृप्त करने के लिए तैयार हैं। महाराष्ट्र सरकार द्वारा नागरिक प्रतिबंध हटाने और सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो के माध्यम से इसकी नाटकीय रिलीज के बारे में घोषणा की। सिनेमा हॉल के अंदर शूट किए गए वीडियो में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ हैं। वे कहते हैं, जब हम एक नई सुबह की ओर देखते हैं और उम्मीद करते हैं कि यह महामारी के अंत की शुरुआत है, तो वे बुरे दिन हमारे पीछे हैं। तीनों अभिनेताओं ने दर्शकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने और फिल्म उद्योग को अपनी महिमा पर लौटने में मदद करने का आग्रह किया।

(आईएएनएस)