comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कंटेस्टेंट ने बिग बी को बताया क्या होता है प्री वेडिंग, ​अमिताभ ने इसलिए नहीं करवाया था फोटोशूट

October 08th, 2019 14:45 IST
कंटेस्टेंट ने बिग बी को बताया क्या होता है प्री वेडिंग, ​अमिताभ ने इसलिए नहीं करवाया था फोटोशूट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में सवाल जवाब का किस्सा जारी है, लेकिन इसके अलावा एक और चीज है, जो दर्शकों को शो से जोड़े हुए है। वह है कंटेस्टेंट और बिग बी के बीच होने वाली गपशप! जी हॉ... कंटेंस्टेंट और बिग बी के बीच शो के दौरान खट्टी-मीठी बातें होती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आती हैं। 

हालही में केबीसी में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ को जब अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट के बारे में बताया तो वह चकरा गए। इस पर कंटेस्टेंट को उन्हें समझाना पड़ा कि प्री-वेडिंग फोटोशूट क्या होता है। बता दें केबीसी की हॉट सीट पर इस बार गुरुग्राम के सीनियर केमिकल इंजिनियर शैलेष बंसल पहुंचे थे। 

शो के दौरान बिग बी ने शैलेष से उनकी मैरिड लाइफ के बारे में पूछा तो इस पर शैलेष ने उन्हें अपने प्री-वेडिंग शूट के बारे में बताया। शैलेष ने उन्हें बताया कि जैसे हम शादी के वक्त विडियो शूट करवाते हैं, वैसे ही शादी से पहले भी कराते हैं। शैलेष ने बिग बी से पूछा कि आपने शादी से पहले प्री वेडिंग शूट क्यों नहीं करवाया। 

शैलेष के इस सवाल पर महानायक ने एक दिलचस्प जवाब दिया। अ​मिताभ ने बताया कि शादी के पहले और बाद में हम अकसर ही कैमरे के सामने रहते थे। हम हर दूसरे दिन कैमरे पर डांस करते थे और गाते थे। इसलिए प्री वेडिंग की जरुरत ही महसूस नहीं हुई। 

कमेंट करें
bvRN3