बॉलीवुड: केस तो बनता है सबसे मजेदार रियलिटी शो है: वरुण धवन

July 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुए कॉमेडी शो केस तो बंनता है के पहले एपिसोड में नजर आए बॉलीवुड स्टार वरुण धवन का कहना है कि अवधारणा और रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला जैसी प्रतिभाओं की उपस्थिति ने शो को खास बना दिया है।

यह पूछे जाने पर कि यह शो किसी भी नियमित कॉमेडी शो से अलग क्या है, वरुण ने कहा, यह तथ्य कि यह भारत का पहला आधिकारिक कॉमेडी कोर्ट है, इसे एक अनूठी अवधारणा बनाता है। यह रितेश, वरुण और कुशा की अद्भुत कॉमिक टाइमिंग के साथ मिलकर बनता है। यह अस्वीकार्य है। मुझे लगता है कि यह सबसे मजेदार रियलिटी शो में से एक है जिसका मैं हिस्सा रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा, दर्शक हमें बहुत लंबे समय से पर्दे पर देख रहे हैं, और वे हर अभिनेता की हर विशेषता पर ध्यान देते हैं, इसलिए वे निश्चित रूप से इसे अपने लिए और अधिक मजेदार बनाते हुए इससे संबंधित होंगे। केस तो बना है, जिसमें अनिल कपूर, करीना कपूर खान, करण जौहर और रोहित शेट्टी सहित कई बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे, अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.