पहले दिन इतने करोड़ का आकड़ा छू सकती है केजीएफ चैप्टर 2, बीस्ट-जर्सी पर भी दिखेगा असर 

KGF Chapter 2 can touch the figure of so many crores on the first day, effect will also be seen on Beast-Jersey
पहले दिन इतने करोड़ का आकड़ा छू सकती है केजीएफ चैप्टर 2, बीस्ट-जर्सी पर भी दिखेगा असर 
फिल्मों की टक्कर पहले दिन इतने करोड़ का आकड़ा छू सकती है केजीएफ चैप्टर 2, बीस्ट-जर्सी पर भी दिखेगा असर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शकों को बेस्ब्री से इंतजार था, अब उनका इंतजार आखिरकार 14 अप्रैल को पूरा होने वाला है जो कि धमाकेदार एंट्री के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ 2 के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। बड़ी फिल्म बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा और आरआरआर की सक्सेस के बाद एक ओर जहां फैन्स को फिल्म का इंतजार है तो दूसरी ओर ट्रेड एनालिस्ट्स को भी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 पहले दिन ही 90 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

 हिंदी भाषा में इतने करोड़ का करेगी बिजनेस

फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा और डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, "केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन पहले ही दिन करीब 30-33 करोड़ रुपये की कमाई कर सकता है। वहीं अगर आप फिल्म के ओर भी वर्जन्स यानी तेलुगू, तमिल और कन्नड़ की बात करे तो और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोड़ ले तो पहले दिन ग्रॉस कलेक्शन 90 करोड़ रुपये हो सकता है।" यानी फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब के काफी करीब पहुंच सकती है।

आरआरआर का केजीएफ 2 को मिलेगा सीधा फायदा 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने साउथ फिल्मों की पैन इंडिया सक्सेस पर कहा, "इसका केजीएफ 2 को सीधे तौर पर फायदा मिलेगा, क्योंकि इसकी वजह से लोग सिनेमाघर तक पहुंच रहे हैं। आरआरआर के बाद लोगों की साउथ की फिल्मों से उम्मीद बढ़ गई है। पुष्पा और आरआरआर के बाद केजीएफ चैप्टर 2 एक ओर पैन इंडिया फिल्म है साउथ की, जिसका बेशक फायदा मिलेगा।" इसके साथ ही ओवरसीज कलेक्शन पर भी रमेश बाला ने बात की।

केजीएफ 2 इतने थिएटर्स में होगी रिलीज

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का मानना है कि केजीएफ के पहले पार्ट से दुसरे पार्ट केजीएफ 2 का अच्छा परफॉर्म करेगी। क्योंकि इसकी वजह यह है कि यूएस और यूके में फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है। वहीं गल्फ और मलेशिया में भी जल्दी ही फिल्म की ओपनिंग हो जाएगी। मैं इसके बारे में डाटा के तौर पर नहीं कह सकता, लेकिन फिल्म पहले पार्ट से अच्छा कलेक्शन करेगी और अच्छी ओवरसीज ओवनिंग मिलेगी।"बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 तमिलनाडु के 250 थिएटर्स में रिलीज होगी, जबकि फिल्म का हिंदी वर्जन नॉर्थ इंडिया में 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगा। 

तीनों फिल्में आपस में भिड़ेगी  

कहा जा रहा है कि केजीएफ 2 की टक्कर शाहिद कपूर- मृणाल ठाकुर की जर्सी से होगी। वहीं इन दोनों फिल्मों के साथ थलापति विजय की बीस्ट भी रिलीज होगी। तीनों ही फिल्में बड़ी हैं और अनुमान लगाया जा रहा है कि इनका एक दूसरे के कलेक्शन पर असर देखने को मिल सकता है। वहीं इस बारे में रमेश बाला ने कहा कि तमिलनाडु और केरल में बीस्ट का दबदबा देखने को मिलेगा, जबकि हिंदी बेल्ट में केजीएफ के आगे बीस्ट नहीं टिकेगी। वहीं जर्सी का जॉनर अलग है, ऐसे में उसकी ऑडियंस ही अलग है।

Created On :   9 April 2022 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story