हजार करोड़ के क्लब में शामिल हुई केजीएफ : चैप्टर 2

KGF has joined the club of thousand crores: Chapter 2
हजार करोड़ के क्लब में शामिल हुई केजीएफ : चैप्टर 2
टॉलीवुड हजार करोड़ के क्लब में शामिल हुई केजीएफ : चैप्टर 2
हाईलाइट
  • हजार करोड़ के क्लब में शामिल हुई केजीएफ : चैप्टर 2

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। रिलीज होने के दो हफ्ते बाद अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ : चैप्टर 2 ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म कर्नाटक की पहली फिल्म है जिसने 1,000 करोड़ रुपये के क्लब में जगह बनाई है। दंगल, बाहुबली-2 और आरआरआर के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाली यह चौथी फिल्म है।

केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन का कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है। 16वें दिन ग्रॉस कलेक्शन 5.01 करोड़ रुपए था और हिंदी का ओवरऑल कलेक्शन 416.60 करोड़ रुपए रहा।

ट्रेड एनालिस्ट हिमेश मांकंद ने ट्वीट किया, केजीएफ-2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर लिया है। दंगल, बाहुबली-2 और आरआरआर के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाली केजीएफ-2 चौथी भारतीय फिल्म बन गई है, फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

शनिवार को, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी ट्विटर पर घोषणा की, केजीएफ-2 ने 1,000 करोड़ का ग्रॉस मार्क पार कर लिया है।

केजीएफ 2 भारत में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में सामने आई है, जिसने सुपर हिट टाइगर जिंदा है, पीके और संजू की कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

केजीएफ-2 14 अप्रैल को रिलीज की गई थी। धमाकेदार रिलीज के साथ फिल्म सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज कर रही है। शुरूआती सप्ताह में फिल्म ने 250 करोड़ रुपये कमा लिए थे।

आईएएनएस

Created On :   30 April 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story