खुदा हाफिज 2 ने किया दर्शको को इमोशनल, पिता की भूमिका में छाए विद्युत जामवाल

Khuda Haafiz 2 made the audience emotional, Vidyut Jamwal played the role of father
खुदा हाफिज 2 ने किया दर्शको को इमोशनल, पिता की भूमिका में छाए विद्युत जामवाल
खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा रिव्यू खुदा हाफिज 2 ने किया दर्शको को इमोशनल, पिता की भूमिका में छाए विद्युत जामवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर एक्शन-थ्रिलर खुदा हाफिज: चैप्टर II - अग्नि परीक्षा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फारुक कबीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सीक्वल में विद्युत जोरदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। 2020 में रिलीज हुई खुदा हाफिज की स्टोरी को इस फिल्म में आगे बढ़ाया जाता है और पूरी फिल्म समीर चौधरी (विद्युत) और नरगिस चौधरी (शिवालिका) की गोद ली हुई बेटी नंदिनी के ईर्द-गिर्द घुमती नजर आती है। नंदिनी को उसके ही स्कूल के कुछ बदमाश लड़कों के ग्रुप द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। जिसके बाद एक पिता के प्रतिशोध की कहानी देखने को मिलती है। 

डायरेक्शन में फिल्म ने खाई मात
खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा की कहानी अच्छी है, लेकिन जो बात इस फिल्म को मात देती है वो है इसका डायरेक्शन। फिल्म लगातार अच्छे और बुरे के बीच चलती रहती है, जिसकी वजह से ये जानना काफी कन्फुजिंग हो जाता है कि आखिर वह किस रास्ते पर आगे चलना चाहती है। इस फिल्म में शिवलीका की भूमिका काफी कन्फुजिंग दिखाई देती है, वो समीर से किस बात को लेकर रूड बीहेब करती है, इसके पीछे का कारण समझ नहीं आता है। इस फिल्म में डायरेक्शन की कमी साफ देखने को मिलती है। 

विद्युत के एक्शन ने जीता दिल
फिल्म में जीतन हरमीत सिंह द्वारा की सिनेमैटोग्राफी तारिफ के काबिल है, हालांकि क्लाइमेक्स सीक्वेंस में कई शॉट मिक्स्ड पैटर्न में दिखाई देते हैं। अमर मोहिले का बैकग्राउंड म्यूजिक सीन को आगे बढ़ाने में काफी मदद करता है, वहीं फिल्म में विद्युत जामवाल के एक्शन ने सबका दिल जीता है। विद्युत फिल्म के हर एक्शन सीक्वेंस में धमाकेदार नजर आते हैं। 

शीबा चड्ढा ने की कमाल की एक्टिंग
जहां तक एक्टिंग का सवाल है, विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म में अच्छा काम किया हैं, लेकिन दोनो के अलावा शीबा चड्ढा की एक्टिंग सभी का दिल चुरा रही है। शायद ही कोई ऐसा रोल या इमोशन हो जो वह बड़े पर्दे पर नहीं कर सकती है। फिलहाल फिल्म को दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, अब वीक डेज में देखना बनता है कि फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।

Created On :   8 July 2022 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story