कियारा आडवाणी किमिरिका प्रेम कहानी में एक नया अध्याय लिखेंगी

Kiara Advani to write a new chapter in the Kimirika love story
कियारा आडवाणी किमिरिका प्रेम कहानी में एक नया अध्याय लिखेंगी
फैशन कियारा आडवाणी किमिरिका प्रेम कहानी में एक नया अध्याय लिखेंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाहे आप दिन की शुरूआत कर रहे हों या समाप्त कर रहे हों, चाहे वह स्पा संडे हो या दैनिक हलचल से बस एक ब्रेक, नहाने में बिताया गया समय महत्वपूर्ण और व्यक्तिगत है। किमिरिका, एक शानदार पर्सनल केयर ब्रांड है जो एक नया अध्याय लिखने के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ भागीदारी कर रहा है।

कियारा कहती हैं, कुछ महीने पहले, मैं एक शूटिंग के बाद हैदराबाद से मुंबई की यात्रा कर रही थी और हवाई अड्डे पर मुझे यह खूबसूरत दिखने वाला स्टोर मिला, जिसमें अद्भुत उत्पाद थे। मैंने अपनी मां के लिए एक उपहार उठाया क्योंकि वह स्नान उत्पादों और खूबसूरती से सुगंधित मोमबत्तियों से प्यार करती है। सबसे अच्छी बात यह थी कि सब कुछ 100 प्रतिशत शाकाहारी था। साथ ही, स्टोर इतना आकर्षक था। फिर ब्रांड मेरे पासे आया और उन मैंने उत्पादों का इस्तेमाल किया जिनके बारे में मुझे यकीन था कि यह एक ऐसा ब्रांड है जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

किमिरिका का ध्यान न केवल उत्पाद बनाने पर है बल्कि शानदार अनुभव का मतलब है कि हर बोतल में एक कहानी है। कियारा ने साझा किया, मैं विशेष रूप से लव स्टोरी कलेक्शन को पसंद करती हूं। इसमें अद्भुत खुशबू आ रही है। किमिरिका के संस्थापक किमी जैन ने कहा, कियारा आडवाणी के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। मैं अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए इससे बेहतर चेहरे के बारे में नहीं सोच सकता। किमिरिका की कहानी सही मायने में एक लव स्टोरी है।

और मैं यह देखकर खुश हूं कि कियारा ब्रांड को उतना ही प्यार करती है जितना हम करते हैं। किमिरिका लग्जरी को फिर से परिभाषित कर रही है। हमारा जुनून प्राकृतिक, टिकाऊ, शानदार अनुभवों के माध्यम से खुशी फैलाना है। और किआरा के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य आत्म-देखभाल के बारे में जागरूकता पैदा करना है। अपने आप को प्यार से नहलाने का एक तरीका है -- कुछ ऐसा जो हम सब थोड़ा और कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story