दैनिक भास्कर हिंदी: किम ने सरोगेसी के जरिए दिया अपने चौथे बेटे को जन्म, ये रखा नाम

May 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हालही में सरोगेसी के जरिए अपने चौ​थे बच्चे को जन्म दिया। ​किम ने अपने बेटे का नाम Psalm West रखा है। बच्चे के जन्म के करीब 1 सप्ताह बाद किम ने Psalm West की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। Psalm का हिंदी में अर्थ होता है भजन या धर्मगीत।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Psalm West ‬

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

बता दें किम और कान्ये पहले से ही तीन बच्चों के माता पिता हैं। उनके नाम शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। अपने चौथे बेटे के जन्म की डिटेल किम ने सोशल मीडिया पर दी। साथ ही बताया कि वह एकदम ठीक है। इससे पहले किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

गौरतलब है कि किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये इससे पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं। मॉडल और एक्ट्रेस किम ​कार्दशिन अक्सर अपने ​कपड़ों और बातों की वजह से सुर्खियों में रहती है। 

किम कार्दशियन हालही में मेट गाला 2019 में शामिल हुई थी। इस दौरान किम कि ड्रेस काफी चर्चा में रही। उन्होंने इतनी टाइट ड्रेस पहनी थी कि वह बैठ भी नहीं पा रही थी। इवेंट के दौरान वे चार घंटे तक खड़ी रही। इस बात की जानकारी किम ने खुद सोशल मीडिया पर दी। 

खबरें और भी हैं...