सलमान खान के इस फिल्म से मिली थी केके को पहचान, आज भी ये सॉन्ग सुन इमोशनल हो जाते हैं फैंस

KK got recognition from this film of Salman Khan, even today fans become emotional after listening to this song
सलमान खान के इस फिल्म से मिली थी केके को पहचान, आज भी ये सॉन्ग सुन इमोशनल हो जाते हैं फैंस
हैप्पी बर्थडे केके सलमान खान के इस फिल्म से मिली थी केके को पहचान, आज भी ये सॉन्ग सुन इमोशनल हो जाते हैं फैंस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने माने प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ,  जो केके नाम से मशहूर हैं, उनका आज जन्म दिन है। इंडियन प्लेबैक सिंगर्स की बात करें तो केके उनमें से एक प्रतिभाशाली नाम थे। वो हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल फिल्मो के मशहूर सिंगर थे। सलाम खान की फिल्म "हम दिल दे चुके सनम" का पॅापुलर सॉन्ग "तड़प- तड़प" ने उन्हें पहचान दिलाई थी, जिसके बाद वो और फेमस हो गए, यह गाना सुन कर संजय लीला भंसाली भी खुद के इमोशन को नहीं रोक पाए और उनकी भी आंखे नम हो गइ थीं। कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके का आज जन्म दिन है लेकिन वो इस दुनियां में हम सभी के बीच नहींं हैं। अगर केके हमसभी के बीच में होते तो अभी उनका 54वां बर्थडे सेलिब्रेशन होता, इस लिए आज का दिन उनके फैंस के लिए उनकी यादों और गम से भरा हुआ है।

बॉलीवुड में पहली शुरुआत 
विशाल भारद्वाज जो जाने माने फिल्म निर्देशक है उन्होंने पहली बार केके को बॉलीवुड में गाने का मौका दिया था, जिसके बाद केके ने अपनी आवज से सभी के दिल को छू लिया। केके ने 1998 में अपनी फेमस एल्बम पल को रिकॅाड किया और 1998 में ही उनको सोनी म्युजिक इंटरनेशनल ने केके को अपनी आवाज के लिए चुना था। केके का कहना था कि गाने के लिए बेहतरीन संगीत देते रहीए और अवार्डस ना भी मिले तो चलेगा। 

परिवार का साथ था पसंद 
केके अपने फ्री टाईम में अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते थे उनका मनना था कि परिवार से ही उनको ताकत मिलती है और किसी भी तरह के दबाव से निकलने की प्रेरणा परिवार देता है। केके की शादी ज्योती से हुई जिनको वे बाचपन से ही जानते थे, उनके दो बच्चे भी है नकुल और तामारा। आज भले ही केके इस दुनियां में हम सभी के बीच में नहींं है पर उनके गाने और उनकी यादें हमेंश के लिए हम सभी के दिलों में जिन्दा रहेगी।

Created On :   23 Aug 2022 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story