केके के शिक्षक ने हमेशा उन पर गर्व किया

KKs teacher always made him proud
केके के शिक्षक ने हमेशा उन पर गर्व किया
केके का निधन केके के शिक्षक ने हमेशा उन पर गर्व किया
हाईलाइट
  • केके के शिक्षक ने हमेशा उन पर गर्व किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक केके के असामयिक निधन से सभी सदमे में हैं। जब देश अपने सबसे प्रतिष्ठित गायकों में से एक के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा था, केके के संगीत शिक्षक ने हाल ही में उनके बारे में बताया कि, कैसे वह अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान भी एक शानदार कलाकार थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुमित्रा मोहंती ने साझा किया, केके की आवाज ने उन्हें दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज में सीट हासिल करने में मदद की, क्योंकि उन्होंने गायन श्रेणी में 1986 में पाठ्येतर गतिविधियों की प्रवेश सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया था।

उन्होंने उल्लेख किया कि वह हमेशा यह कहते हुए गर्व महसूस करती है कि उन्होंने केके को ईसीए प्रवेश के माध्यम से पाया।

केके का मंगलवार को कोलकाता के नजरूल मंच में परफॉर्म करने के बाद निधन हो गया। अपने पूरे प्रदर्शन के दौरान केके बेचैनी की शिकायत करते रहे।

प्रदर्शन के तुरंत बाद होटल वापस जाते समय उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हुआ। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वह 53 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी ज्योति कुमार और दो बच्चे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story