comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Web Series: अमिताभ बच्चन को अपना नया किरदार समर्पित कर रहे हैं क्रांति 

Web Series: अमिताभ बच्चन को अपना नया किरदार समर्पित कर रहे हैं क्रांति 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नई वेब सीरीज रक्तांचल में अभिनेता क्रांति प्रकाश झा एक एंग्री यंग मैन का किरदार निभा रहे हैं। वह अपने इस किरदार को बॉलीवुड के वास्तविक एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन को समर्पित करते हैं। वह कहते हैं, मैं विजय सिंह नामक एक शख्स का किरदार निभा रहा हूं। वह यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा है और उसकी चाह अपने देश के लिए कुछ बेहतर करने की है क्योंकि यह उसके पिता का सपना है। कुछ अवांछित परिस्थितियों के चलते विजय की जिंदगी यू-टर्न लेता है और हमें एक एंग्री यंग मैन देखने को मिलता है।

पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, कहा- आपकी उपस्थिति हमेशा महसूस होती है

सीरीज में आप आतंक, गैंग वॉर, प्रतिद्वंद्विता के दूसरे नकारात्मक पक्ष को देख सकते हैं। वह आगे चलकर पूर्वांचल का सबसे निर्भीक व्यक्ति बन जाता है। क्रांति असल जिंदगी में शांत स्वभाव के हैं और इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

उन्होंने कहा, हमें शूटिंग से कुछ दिनों पहले स्क्रिप्ट मिला, तो मैंने इसे 20-30 बार पढ़ा और विजय के ²ष्टिकोण को समझने की कोशिश की और इसके साथ ही साथ चीजों के प्रति उसकी किस तरह से प्रतिक्रिया रहती है, उसे भी समझने का प्रयास किया। 

अनुष्का पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

मैंने कुछ समय तक के लिए दुनिया से दूरी बनाकर रखा। एक कलाकार के तौर पर किरदार के साथ सम्पूर्ण न्याय करना मेरी जिम्मेदारी है। मैंने इस भूमिका को महानायक अमिताभ बच्चन को समर्पित किया है क्योंकि उन्होंने भी अपनी लगभग बीस फिल्मों में विजय के किरदार को निभाया है।

कमेंट करें
VeN8i