कुमार शानू ने प्रतियोगी को आशिकी 3 के लिए अगला पाश्र्व गायक चुना

Kumar Sanu picks Indian Idol 13 contestant as next playback singer for Aashiqui 3
कुमार शानू ने प्रतियोगी को आशिकी 3 के लिए अगला पाश्र्व गायक चुना
इंडियन आइडल 13 कुमार शानू ने प्रतियोगी को आशिकी 3 के लिए अगला पाश्र्व गायक चुना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक कुमार शानू ने कहा कि उन्होंने कार्तिक आर्यन अभिनीत हाल ही में घोषित फिल्म आशिकी 3 के लिए इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगी ऋषि सिंह को नई आवाज के रूप में पाया।

कुमार शानू 1990 की रोमांटिक फिल्म आशिकी के जश्न के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं, जिसने अपनी रिलीज के 32 साल पूरे कर लिए हैं। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत दूसरी किस्त 2013 में रिलीज हुई। इसे 1990 की संगीतमय फिल्म आशिकी का आध्यात्मिक उत्तराधिकारी बताया गया।

जिस तरह से ऋषि सिंह ने सांसों की जरुरत और दिल का आलम गाया था, उसे देखकर कुमार शानू बहुत खुश हुए।

उन्होंने कहा, यह आपके द्वारा एक ऐतिहासिक प्रदर्शन था, ऋषि। आपके द्वारा गाया गया दूसरा गीत अद्भुत था। आपकी आवाज इतनी अच्छी है कि आप कभी नहीं जानते, आप आशिकी 3 के लिए अगले पाश्र्व गायक हो सकते हैं।

इसके अलावा, कुमार शानू भी बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय के साथ मंच पर प्रतियोगी के साथ थे, जो दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल के साथ सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में आ रहे हैं।

अभिनेता ने गिटार बजाया जबकि कुमार शानू ने ऋषि के साथ गाया और दर्शकों के लिए यह फिल्म से यादों को फिर से बनाने जैसा था।

अपने प्रदर्शन से सभी को चकित करने वाले प्रतियोगियों में ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेनजुती दास, संचारी सेनगुप्ता, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, काव्या लिमये और रूपम भरणहिया शामिल हैं।

सिंगिंग रियलिटी शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story