अनुष्का पात्रा के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए कुमार शानू

Kumar Sanu says I love your performance
अनुष्का पात्रा के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए कुमार शानू
इंडियन आइडल 13 अनुष्का पात्रा के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए कुमार शानू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक कुमार शानू 1990 की रोमांटिक फिल्म आशिकी में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी की विशेषता वाली फिल्म आशिकी के गाने धीर धीरे से मेरी जिंदगी में आना पर कोलकाता से अनुष्का पात्रा के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए।

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म को इसकी कहानी और राहुल और अनु के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए याद किया जाता है। इसके अलावा, यह कुमार शानू, उदित नारायण, नितिन मुकेश और अनुराधा पौडवाल द्वारा गाए गए जाने जिगर जानेमन, मैं दुनिया भुला दूंगा, नजर के सामने जैसे मधुर गीतों के कारण भी हिट हो गया।

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में आशिकी स्पेशल एपिसोड होने जा रहा है, इस शो में कुमार शानू के साथ फिल्म के कलाकार भी नजर आए।

ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेनजुति दास, संचारी सेनगुप्ता, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, काव्या लिमये और रूपम भरनहिया सहित प्रतियोगियों को फिल्म के प्रसिद्ध गाने गाते हुए देखा गया।

अनुष्का के रोमांटिक ट्रैक की प्रस्तुति को सुनने के बाद, अनुभवी गायक ने कहा, आपने अपने प्रदर्शन में दो तरह की आवाजों को जोड़ा है। मुझे आपका प्रदर्शन शानदार लगा।

दीपक, जिन्हें फिल्म में सहायक भूमिका निभाते हुए देखा गया था, ने कहा, आप बंगाल की बाघिन हो। आपकी आवाज वाकई बहुत अच्छी है।

सिंगिंग रियलिटी शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story