कुंडली भाग्य के पूरे हुए पांच साल; श्रद्धा, शक्ति, मनित हुए भावुक

Kundali Bhagya completes five years; faith, strength, sentimental
कुंडली भाग्य के पूरे हुए पांच साल; श्रद्धा, शक्ति, मनित हुए भावुक
टीवी शो कुंडली भाग्य के पूरे हुए पांच साल; श्रद्धा, शक्ति, मनित हुए भावुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य के पांच साल पूरे होने पर, अभिनेता श्रद्धा आर्य, शक्ति अरोड़ा और मनित जौरा अपनी यात्रा के बारे में बात की।

प्रीता की मुख्य भूमिका निभाने वाली श्रद्धा ने कहा, ईमानदारी से, इस तरह की उपलब्धि हासिल करना वास्तव में अलग बात है। पांच साल तक सफलतापूर्वक चलने वाले शो के लिए और टीवी पर टॉप-रेटेड प्राइमटाइम शो में से एक के रूप में बने रहना बहुत बड़ा काम है।

मैं इसे संभव बनाने के लिए अपने साथी सह-कलाकारों, पूरे दल, एकता मैम और हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं। यह उनका प्यार और समर्थन है, जिसने हमें आगे बढ़ने और जो हमारे पास है, उसे पूरा करने के लिए प्रेरित किया है।

दूसरी ओर, हाल ही में शो में प्रवेश करने वाले अभिनेता शक्ति अरोड़ा ने शो का हिस्सा होने और अपने किरदार के बारे में बात की।

शक्ति ने कहा कि टीवी पर इस तरह के एक सरहाया जाने वाले शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। जबकि मैं अभी शो में शामिल हुआ हूं, मैंने कुंडली भाग्य के लिए दीवानगी देखी है और मैं इस बात को लेकर काफी उत्साहित हूं कि भविष्य में इसके लिए क्या है। मेरे किरदार अर्जुन में बहुत सारी परतें और रहस्य हैं, जिन्हें दर्शक कहानी के आगे बढ़ने पर समझेंगे।

ऋषभ लूथरा की भूमिका निभा रहे मनित जौरा ने भी वह शो का हिस्सा बनने और सह-अभिनेताओं के साथ अपने बंधन के बारे में कैसा महसूस करते थे।

उन्होंने कहा, मैं शुरूआत से ही कुंडली भाग्य का हिस्सा रहा हूं और मुझे कहना होगा, यह शो मेरे लिए किसी वरदान से कम नहीं है। मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि कुंडली भाग्य जैसी टीम दुर्लभ है। मैं अपने पूरे अभिनय करियर में कई टीमों का हिस्सा रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसी टीम कभी नहीं मिली।

कुंडली भाग्य एक ऐसा शो है जो करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। जबकि हाल ही में पांच साल का लीप और अर्जुन (शक्ति अरोड़ा) की एंट्री ने शो की कहानी में कई ट्विस्ट लाए हैं।

कुंडली भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story