लता दीदी को कुछ भी आसानी से नहीं, सिर्फ संघर्ष से मिला

Lata didi did not get anything easily, only through struggle
लता दीदी को कुछ भी आसानी से नहीं, सिर्फ संघर्ष से मिला
हृदयनाथ मंगेशकर लता दीदी को कुछ भी आसानी से नहीं, सिर्फ संघर्ष से मिला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज संगीतकार और दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने कहा है कि, एक युवा लड़की के रूप में उनकी बहन ने सफलता हासिल करने के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन उन्होंने अपना सब कुछ अपने परिवार और भाई-बहनों को समर्पित कर दिया। हृदयनाथ अपनी बहन उषा मंगेशकर के साथ म्यूजिकल शो नाम रह जाएगा के आगामी ग्रैंड फिनाले में अतिथि के रूप में मौजूद थे।

उन्होंने कहा, लता दीदी जहां आसानी से नहीं पहुंचती थीं उन्हें काफी संघर्षों से गुजरना पड़ा। इतनी कम उम्र में उन्हें हम सबका ख्याल रखना था और गाना गाकर पैसा कमाना था, मेरे पिता के पास अपनी कार थी, स्टूडियो और कंपनी और हम बच्चों ने अच्छे दिन देखे थे लेकिन फिर उनकी मृत्यु के बाद सब अलग हो गए। लेकिन दीदी और उनके प्रयासों के कारण हम फिर से उठे। उस पर जोड़ते हुए, उषा मंगेशकर ने कहा, लता दीदी का विसर्जन देवी सरस्वती के साथ हुआ था, यह सरस्वती मां के विसर्जन का एक ही दिन था, 6 फरवरी, मैं और क्या कह सकता हूं।

एक विशेष प्रदर्शन के हिस्से के रूप में, गायक शंकर महादेवन और अन्वेषा ओ पालन हारे गाएंगे। महान गायिका को याद करते हुए, शंकर ने कहा, हमारे फिल्म उद्योग में एक अजीबोगरीब आवाज है, और अगर किसी को इसे एक शब्द में वर्णित करने की आवश्यकता है, तो इसे लता मंगेशकर कहा जाता है। यही कारण है कि वह सही मायने में हमारे देश की किंवदंती है।

शो में अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जैसे अन्य प्रमुख गायक भी हैं। साईंबाबा स्टूडियोज के गजेंद्र सिंह द्वारा परिकल्पित और सोनू निगम द्वारा होस्ट किए गए नाम रह जाएंगे का अंतिम एपिसोड रविवार को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story