लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी

Lata Mangeshkars health improves, team of doctors is monitoring
लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी
हेल्थ अपडेट लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लता मंगेशकर की सेहत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है, उन्हें लंबे समय से हॉस्पिटल में रखा गया है। इसी बीच उनके हेल्थ से जुड़ी अपडेट सामने आई है जो उनके फैंस को काफी राहत दे सकती है। मंगेशकर परिवार ने एक बयान शएयर करते हुए कहा है कि, लता मंगेशकर को गुरुवार सुबह "इनवेसिव वेंटिलेटर से हटा दिया गया है" यह डॉक्टरों दिवारा किया जा रहा एक परीक्षण है। 

इस दौरान लता मंगेशकर के हेल्थ में सुधार के संकेत देखने को मिल रहे हैं। यह भी कहा गया है कि उन्हें अभी भी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में ही रखा गया है। "वर्तमान में, वह सुधार के संकेत दिखा रही है, लेकिन डॉ प्रतित समदानी के नेतृत्व वाली डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रहेंगी। हम आप में से प्रत्येक को आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं।"

11 जनवरी को किया गया था भर्ती
92 वर्षीय दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को कोविड -19 और स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के बाद दक्षिण मुंबई में उनके घर के पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर 11 जनवरी को उन्होंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था।

झूठी रिपोर्ट के खिलाफ जारी की चेतावनी 
पिछले कई हफ्तों से लता मंगेशकर का अस्पताल में इलाज चल रहा है, इस दौरान उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की टीम ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने शुभचिंतकों को झूठी खबरों पर ध्यान न देने के लिए कहा था। 21 जनवरी को जारी किए गए इस बयान में कहा गया, "एक अपील है, कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें। लता दीदी आईसीयू में हैं, जिनका इलाज डॉ. प्रतीत समदानी और उनकी डॉक्टरों की टीम द्वारा किया जा रहा है। परिवार और डॉक्टरों की जरूरत है। आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें।"

Created On :   28 Jan 2022 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story