माधुरी दीक्षित को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट में एक्ट्रेस नजर आती हैं

Madhuri Dixit is seen as an actress in Indian Idol 13 contestant
माधुरी दीक्षित को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट में एक्ट्रेस नजर आती हैं
मनोरंजन माधुरी दीक्षित को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट में एक्ट्रेस नजर आती हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित ने कहा कि इंडियन आइडल 13 की प्रतियोगी बिदिप्ता चक्रवर्ती अभिनेत्री बनने में सक्षम हैं और उन्होंने उनसे अपनी फिल्म दिल तो पागल है का एक सीन करने को कहा। माधुरी ने कई हिट फिल्में दी हैं और वह अपने डांसिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं। वह प्रशिक्षित कथक डांसर हैं और उन्होंने तेजाब, परिंदा, अंजाम, हम आपके हैं कौन, कोयला, पुकार जैसी फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने द फेम गेम के साथ अपना वेब डेब्यू किया और वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के जजों के पैनल में भी देखी गईं। माधुरी सेलिब्रेटिंग माधुरी दीक्षित नेने एपिसोड के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में आईं और बिदिप्ता के ट्रैक एक दो तीन, तू शायर है और हमको आजकल है इंतजार के परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाया। उन्होंने कहा: बिदिप्ता एक शानदार गायिका है और जिस तरह से वह आंखों के संपर्क के साथ प्रदर्शन करती है वह एक बहादुर काम है जो हर किसी को उनकी मधुर आवाज की ओर खींचता है।

माधुरी ने यह भी कहा कि उनमें एक अभिनेत्री बनने की क्षमता है और उन्होंने अपनी हिट फिल्म दिल तो पागल है का एक सीन करने को कहा, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और करिश्मा कपूर भी थे। बाद में माधुरी ने शो के दौरान चोली के पीछे क्या है की धुन पर डांस किया।

शीर्ष 8 प्रतियोगियों ने अपनी प्रस्तुति दी, जिनमें अयोध्या से ऋषि सिंह, कोलकाता से बिदिप्ता चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सेनजुति दास, सोनाक्षी कार, जम्मू से चिराग कोतवाल, अमृतसर से नवदीप वडाली और गुजरात से शिवम सिंह शामिल थे। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jan 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story