Planet Marathi OTT : प्लेनेट मराठी ओटीटी पर माधुरी दीक्षित ने की बात, कहा- भाषा को वैश्विक बना सकता है ये प्लेटफॉर्म

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • माधुरी दीक्षित : प्लैनेट मराठी ओटीटी मराठी भाषा के कंटेंट को वैश्विक बनाएगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म ने उनके लिए व्यक्तिगत रूप से और मराठी भाषा के कंटेंट के लिए भी दुनिया खोल दी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के लॉन्च पर फिल्म निर्माता और प्लेनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बर्दापुरकर के साथ बातचीत में, माधुरी ने कहा, जहां ऑफलाइन कंटेंट एक ही एक्शन में दो सौ लोगों तक पहुंचती है, डिजिटल प्लेटफॉर्म आपके लिए दुनिया खोलती हैं। मेरा मानना है कि प्लैनेट मराठी ओटीटी वह उपकरण है जो मराठी भाषा को वैश्विक बना सकता है।

विस्टास मीडिया कैपिटल कंपनी, प्लैनेट मराठी ओटीटी ने 31 अगस्त को पहली बार विशेष रूप से मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म का अनावरण किया। माधुरी ने एक बटन टैप किया और प्लेटफॉर्म जीवंत हो गया, जिससे दुनिया भर में 1,000 से अधिक घंटे की द्विभाषी सामग्री सुलभ हो गई। लॉन्च इवेंट में, माधुरी ने कहा कि उन्हें मराठी सिनेमा की उपलब्धियों पर गर्व है और उन्होंने मराठी कंटेंट के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बनाने के लिए बर्दापुरकर के दृष्टिकोण की सराहना की।

Madhuri Dixit: Planet Marathi OTT will make Marathi-language content global

बातचीत के दौरान बर्दापुरकर ने खुलासा किया कि प्लैनेट मराठी ओटीटी सहित उनका सारा काम प्रतिकूलताओं का परिणाम रहा है। उन्होंने कहा, जब भी जीवन मेरे सामने एक चुनौती पेश करता है, तो मैं उन चुनौतियों का समाधान खोजने और उनमें अवसर खोजने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं। अपने लिए एक समस्या को हल करने से मुझे अक्सर जनता के लिए स्केलेबल समाधान बनाने में मदद मिलती है। बदार्पुरकर ने प्रभावशाली मराठी फिल्में बनाने के साथ शुरुआत की, जो वैश्विक सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ के बराबर थीं। इसके बाद वह फिल्म निर्माण में मानसिकता में बदलाव लाने के लिए आगे बढ़े और इस यात्रा ने उन्हें प्लैनेट मराठी ओटीटी शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

बर्दापुरकर ने कहा, यह हमेशा मराठी दर्शकों के हर वर्ग के लिए आशाजनक कंटेंट और सार्थक मनोरंजन लाने का प्रयास करेगा। इस एप के लॉन्च के साथ, हमारी पेशकश अब दुनिया भर में हर उस उपयोगकर्ता तक पहुंच जाएगी जो मराठी कंटेंट देखना पसंद करता है। मनोरंजन का अनुभव भी रोमांचक होने वाला है।

(आईएएनएस)

 

 

खबरें और भी हैं...