बिग बॉस 16 : माधुरी ने बीबी16 के प्रतियोगियों पर कसा तंज, बोलीं : अर्चना मुखर, अंकित बेजुबान

November 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान झलक दिखला जा 10 के फाइनलिस्ट से जुड़ते नजर आ रहे हैं, जबकि डांस रिएलिटी शो माधुरी दीक्षित की जज बिग बॉस 16 के प्रतिभागियों से बातचीत करती हैं और उनके बारे में अपना नजरिया रखती हैं।

सलमान कहते हैं, मैं झलक दिखला जा 10 के ग्रैंड फिनाले को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि विजेता कौन होगा। वह प्रतियोगियों से बिग बॉस 16 के घरवालों को सुझाव देने के लिए भी कहते हैं।

माधुरी घर के अंदर प्रतियोगियों से जुड़ती हैं और अपना दृष्टिकोण साझा करती हैं। वह कहती हैं कि जहां अर्चना गौतम मुखर हैं और खुद को अभिव्यक्त करती हैं, वहीं अंकित गुप्ता मुश्किल से बोलते हैं।

वह कहती हैं, यहां भी एक आवाज जो हम तक पहुंचती है, वह अर्चना गौतम की है और अंकित की आवाज नहीं लगती।

माधुरी ने अब्दु रोजि़क से उनके लिए एक गाना गाने का अनुरोध किया और उन्होंने 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया का दिल दीवाना बिन सजना के गाया। अब्दु अपनी गायनशैली से सभी को प्रभावित करते हैं, और तभी सलमान ने जाने-माने फिल्म निर्माता और जज करण जौहर से हुक स्टेप करने के लिए कहा।

शो का एक अन्य आकर्षण वरुण धवन और कृति सनोन सहित भेड़िया कलाकारों की उपस्थिति है, जो 2001 की फिल्म लज्जा के गाने बड़ी मुश्किल पर माधुरी के साथ ठुमके लगाते हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.