निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ महेश बाबू ने नई फिल्म की शूटिंग की शुरू

Mahesh Babu begins shooting for his new film with director Trivikram Srinivas
निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ महेश बाबू ने नई फिल्म की शूटिंग की शुरू
तेलुगू फिल्म निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ महेश बाबू ने नई फिल्म की शूटिंग की शुरू

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की आगामी तेलुगु एक्शन एंटरटेनर पर काम सोमवार को शुरू हो गया है, इसमें अभिनेता महेश बाबू और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म, जिस पर बड़ी उम्मीदें सवार हैं, को अस्थायी रूप से एसएसएमबी28 के रूप में संदर्भित किया जा रहा है। एस राधाकृष्ण (चाइना बाबू) प्रोडक्शन हाउस हारिका एंड हसीन क्रिएशंस के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

यह तीसरी बार है जब महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने इस फिल्म से पहले दो बार एक साथ काम किया है और दोनों फिल्में जिनमें उन्होंने साथ काम किया अथाडु और खलेजा बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर बन गईं। उनके कॉम्बिनेशन ने इस फिल्म से भी उम्मीदें जगाई हैं। सूत्रों का कहना है कि महेश बाबू फिल्म में पहले कभी न देखे गए किरदार में दिखाई देंगे।

निर्माता नागा वामसी ने फिल्म के बारे में ट्वीट करके कहा है, एक महाकाव्य एक्शन एंटरटेनर का फिल्मांकन आज से शुरू हो रहा है! सुपरस्टार महेश बाबू और त्रिविक्रम गरु की ब्लॉकबस्टर कॉम्बो 12 साल बाद सेट पर! सुपरस्टार एक बड़े पैमाने पर बीहड़ अवतार में। जल्द ही और अधिक आश्चर्य की प्रतीक्षा करें। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तकनीशियन नवीन नूली द्वारा संपादित किया जाएगा, जबकि टीम में कला निर्देशक एएस प्रकाश, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक एस थमन और छायाकार पीएस विनोद भी शामिल हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story