तंबाकू ब्रांड का एड करने पर महेश बाबू हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, यूजर्स ने लगाई एक्टर की क्लास 

Mahesh Babu trolled on social media for advertising tobacco brand, users put actors class
तंबाकू ब्रांड का एड करने पर महेश बाबू हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, यूजर्स ने लगाई एक्टर की क्लास 
विवादों में महेश बाबू तंबाकू ब्रांड का एड करने पर महेश बाबू हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल, यूजर्स ने लगाई एक्टर की क्लास 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महेश बाबू  कुछ न कुछ कारणो से इन दिनों सुर्खियो में बने रहते है। हाल ही में महेश बाबू का बॉलीवुड पर दिया हुआ बयान खूब चर्चा में था। महेश बाबू ने अपने बयान में कहा था कि, बॉलीवुड उन्हे अफोर्ड नहीं कर सकता जिस बात पर जमकर हंगामा मचा था। विवाद इतना बढ़ गया था कि, महेश बाबू को खुद सामने आकर अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी थी। बॉलीवुड फैंस ने उस समय महेश बाबू को उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया था।

महेश बाबू हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल
महेश बाबू एक पान मसाला ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं। ब्रांड के ऐड में वे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आते हैं। तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ने के कारण महेश बाबू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हे पान मसाला एक्टर कह रहे है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि एक पान मसाला कंपनी आपका खर्चा उठा सकती है लेकिन बॉलीवुड नहीं। आपको बता दे कि, इससे पहले भी बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स तंबाकू ब्रैंड्स को प्रमोट करने पर ट्रोल हो चुके हैं।

एक्टर ने दी अपने बयान पर सफाई 
महेश बाबू से एक कार्यक्रम के दौरान उनके हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया था, जिस पर एक्टर ने कहा- बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नही कर सकता, मुझे यहां साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था। हालाकि बाद में महेश बाबू ने खुद सामने आकर अपने बयान पर सफाई दी। उन्होने कहा कि,  वे सिनेमा लवर है और हर भाषा की इज्जत करते  है वे जिस इंडस्ट्री में काम कर रहे है वहीं काम करने में अच्छा महसूस करते हैं। वर्क फ्रर्न्ट की बात करें तो, महेश बाबू  की फिल्म सरकारु वारी पाटा हाल ही में सिनेमाघरो में रिलीज हुई है। 

 

Created On :   16 May 2022 10:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story