महेश भट्ट ने गली में आज चांद निकला गाने के बारे में की बात

Mahesh Bhatt talks about the song Gali me Aaj Chand Nikla
महेश भट्ट ने गली में आज चांद निकला गाने के बारे में की बात
बॉलीवुड महेश भट्ट ने गली में आज चांद निकला गाने के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट और विक्रम भट्ट सुपरस्टार सिंगर 2 पर अपनी फिल्म जुदा होके भी का प्रचार करते नजर आएंगे।

अपनी फिल्मों के कुछ हिट नंबरों पर प्रतियोगियों के प्रदर्शन को देखने के बाद, महेश भट्ट ने गली में आज चांद निकला गाने की शूटिंग के दिनों का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। यह पूजा भट्ट-स्टारर 1998 की फिल्म जख्म का एक प्रसिद्ध ट्रैक है।

वे कहते हैं, मुझे लगता है कि समय सबसे बड़ा आलोचक है। यह गीत आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया था और संगीत एम एम करीम साहब ने तैयार किया था और इसे पहली बार 1998 में रिलीज किया गया था।

तथ्य यह है कि हमारे पिता बहुत देर से घर आते थे और फिर जब वे घर आते थे तो हमारी मां की अभिव्यक्ति होती थी जो गली में आज चंद निकला जैसी बातें कहेंगे।

हम हमेशा सोचते हैं कि ये विचार या शब्द बहुत जटिल हैं, लेकिन ये शब्द दिल से निकलते हैं और हर किसी के दिल तक पहुंचते हैं। और अब अगर 1998 में बना कोई गीत अभी भी सुना जा रहा है, तो इसका मतलब है कि संगीत में हमेशा दिल से जुड़ा होता है- दिल से जुड़ाव जो इन बच्चों तक भी पहुंचा है।

सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story