महेश ठाकुर करेंगे "मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी" सीरियल में काम, गोविंद दाभोलकर का निभाएंगे किरदार

Mahesh Thakur shares his experience of playing the role of a devotee of Sai Baba in the serial
महेश ठाकुर करेंगे "मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी" सीरियल में काम, गोविंद दाभोलकर का निभाएंगे किरदार
Mere Sai - Shraddha Aur Saburi महेश ठाकुर करेंगे "मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी" सीरियल में काम, गोविंद दाभोलकर का निभाएंगे किरदार
हाईलाइट
  • महेश ठाकुर ने सीरियल में साईं बाबा के भक्त की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन और फिल्म उद्योग में एक जाना-माना नाम महेश ठाकुर मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वह शो में गोविंद दाभोलकर की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें अंतत: साईं द्वारा हेमाडपंत का दर्जा दिया गया था।

गोविंद दाभोलकर एक स्व-निर्मित व्यक्ति थे। जिन्होंने अपने दम पर सब कुछ हासिल किया था। जब गोविंद जी शिरडी पहुंचते हैं, तो वह एक अप्रत्याशित परिस्थिति में साईं बाबा (तुषार दलवी) से मिलते हैं और साईं की कुछ हरकतों से हैरान हो जाते हैं।

महेश ने कहा कि इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं गोविंद दाभोलकर की भूमिका निभाऊंगा, जो साईं बाबा के बारे में पद्यपंक्ति लिखने के लिए जाने जाते हैं। वह एक गरीब पृष्ठभूमि से आते है, लेकिन अपने दम पर सफलता हासिल करने में सफल होते है और एक क्लर्क के रूप में काम करते है, जिसके लिए समाज में उसका सम्मान किया जाता है।

महेश कहते हैं कि वह फकीरवाद में विश्वास नहीं करते हैं, और मानते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं होता है, लेकिन जब वह साई से मिलते हैं, तो उनका दृष्टिकोण पूरी तरह से बदल जाता है, क्योंकि उनकी शिक्षाएं उन्हें उन चिंताओं पर काबू पाने में मदद करती हैं जिनसे वह लंबे समय से जूझ रहे हैं। मेरे साईं-श्रद्धा और सबूरी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Sep 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story