comScore

साहेब, बीवी और गैंग्स्टर 3 के प्रमोशन में जुटी स्टारकास्ट, साड़ी में ढाया माही ने कहर 

July 22nd, 2018 08:19 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तिग्मांशू धूलिया की फिल्म साहेब, बीवी और गैंग्स्टर 3 कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज के पहले फिल्म के प्रमोशन में पूरी स्टारकास्ट जुटी हुई है। इस फिल्म से अभिनेत्री माही गिल काफी दिनों के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। साहेब, बीवी और गैंग्स्टर के पिछले दो पार्ट में भी माही मुख्य भूमिका में थीं। माही फिल्म के प्रमोशन में भी जमकर जुटी हैं। प्रमोशन के दौरान माही साड़ी में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं। इस दौरान माही ने फिल्म को लेकर मीडिया से बात भी की।

Image result for Saheb, Biwi Aur Gangster 3


क्या देखने को मिलेगा ? 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान माही ने फिल्म को लेकर कहा कि, 'फिल्म की बाकी सीरीज में पहला पार्ट थ्रिलर था, दूसरा पॉलीटिकल था। तीसरे पार्ट में इन दोनों फिल्मों का मिक्सचर है। इस फिल्म में खूब सारा मसाला है, लस्ट है, प्लानिंग-प्लॉटिंग है। लोगों को बहुत कुछ देखने को मिलेगा फिल्म के इस पार्ट में। इस बार फिल्म हुत ज्यादा बड़ी और खतरनाक हो चुकी है।' इसी के साथ माही ने कहा कि वो तिग्मांशू धूलिया के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं इसलिए फिल्म करते वक्त उन्हें परेशानी नहीं हुई।


इस बार होगी बीवी खतरनाक 

माही से उनके कैरेक्टर के बारे में पूछा गया तो माही ने बताया कि, 'इस बार तो बीवी बहुत ही ज्यादा विकेड और खतरनाक हो चुकी है। पहले पार्ट में फिर भी थोड़ी सोबर थी। दूसरे पार्ट में थोड़ी खतरनाक हुई, जैसे एक सीन में वो इरफान खान को बोलती है कि मैं राजनीति सीखना चाहती हूं तो अब वो राजनीति सीख गई है। राजनीति के दांव-पेंच सीख गई है। तो अब वो कैसे प्लानिंग और प्लॉटिंग करके किस हद तक जा सकती है वो इस पार्ट में देखने को मिलेगा।'

Image result for Saheb, Biwi Aur Gangster 3


नए कलाकारों से फिल्म हुई इंट्रेस्टिंग 

फिल्म के हर पार्ट में स्टारकास्ट बढ़ने के सवाल पर माही ने कहा, 'बहुत इंट्रेस्टिंग रहता है जब फिल्म में और सितारे जुड़ जाते हैं। जैसे पहले फिल्म छोटी थी तो तीन लोगों के बीच ही थी साहेब, बीवी और गैंग्स्टर। अगले पार्ट में फिल्म थोड़ी सी बड़ी हुई और उसके सात सोहा और इरफान जुड़े जिससे फिल्म और इंट्रेस्टिंग हो गई। अब इस तीसरे पार्ट में फिल्म और बड़ी हुई है और इसके साथ संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह जुड़ी हैं। फिल्म जितनी बड़ी होती जाएगी इसमें जितनी स्टारकास्ट जुड़ती जाएगी फिल्म और ज्यादा इंट्रेस्टिंग होती जाएगी।'

Related image


27 जुलाई को होगी फिल्म रिलीज 

साहेब बीवी और गैंग्स्टर 3 के पह इस फिल्म के 2 पार्ट्स और आ चुके हैं। फिल्म का पहला पार्ट साहेब बीवी और गैंग्स्टर साल 2011 में था जिसमें लीड रोल में माही गिल, जिमी शेरगिल और रणदीप हुड्डा थे। फिल्म का दूसरा पार्ट साहेब, बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न नाम से साल 2013 में आया था। जिसमें लीड रोल में माही गिल, जिमी शेरगिल, सोहा अली खान और इरफान खान थे। वहीं अब कई साल बाद 2018 में इस फिल्म का तीसरा पार्ट आ रहा है जिसक साथ संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 जुलाई को रिलीज होगी।   

कमेंट करें
Xfbva