दैनिक भास्कर हिंदी: एक्ट्रेस किम शर्मा पर मेड ने लगाए संगीन आरोप, मामला दर्ज 

July 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2000 में यश चोपड़ा की फिल्म "मोहब्बतें" में संजना के किरदार से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा विवादों में फंस गई हैं। दरअसल किम की मेड ने उन पर मारपीट और सैलरी ना देने के संगीन आरोप लगाए हैं। मेड ने बताया कि कपड़े धोते समय वो रंगीन कपड़ों में से सफेद कपड़ों को अलग करना भूल गई थीं। जिसके चलते किम ने उसके साथ मारपीट की। घटना मई महीने की बताई जा रही है। जिसके बाद मेड ने अब किम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

गाली-गलौज के साथ की मारपीट 

मेड एस्थर किम के घर 27 अप्रैल से काम कर रही हैं। इस दौरान जब वो 21 मई को कपड़े धो रही थीं तो लाइट और डार्क कलर के कपड़े अलग-अलग करना भूल गई और एक कपड़े का कलर दूसरे कपड़े में लग गया। इसके बात एस्थर ने किम को बताया कि उससे ऐसी गलती हो गई है। ये सुनकर किम नाराज हो गईं और मेड एस्थर के साथ गाली-गलौज करने लगीं इतना ही नहीं किम ने उनके साथ मारपीट भी की। साथ की घर से धक्के देकर बाहर निकाल दिया और तो और मेड के पैसे देने से भी इनकार कर दिया।

 


किम पर दर्ज हुआ केस 

ये घटना मई की बताई जा रही है। इसके बाद कई बार मेड एस्थर किम पास अपना बकाया पैसा लेने के लिए गई थीं। लेकिन किम ने उन्हें पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद परेशान होकर एस्थर ने 27 जून को किम के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया। किम के ऊपर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

किम ने किया सारे तथ्यों का खंडन 

वहीं इस पूरे मामले का किम ने खंडन किया है। किम ने कहा कि वो हर महीने 7 तारीख को उन्हें सैलरी दे दिया करती थीं और उन्होंने मारपीट वाली बात का भी खंडन किया है। आगे बताते हुए किम ने कहा कि उनकी 70 हजार की ड्रेस को मेड ने खराब कर दिया था जिसकी वजह से वो गुस्से में आ गई थीं पर उन्होंने उसे बस घर से जाने के लिए कहा।