दैनिक भास्कर हिंदी: #Makingof '2.0' देखें अक्षय, रजनीकांत कुछ इस तरह बने एलियन और रोबोट

August 26th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आगामी '2.0' फिल्म रिलीज के पहले ही सुर्खियों में है, और भई हो भी क्यों न इस फिल्म में एक साथ नजर आनेवाले है फिल्म इंटस्ट्री के दो सुपरस्टार। जहां अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे तो वहीं रजनीकांत निभाएगें रोबोट का किरदार। इस फिल्म को लेकर सभी लोग बहुत एक्साइटेड हैं और 'रोबोट' फिल्म की सफलता ने लोगों में इस फिल्म को लेकर उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं।

'2.0' फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज

लोगों में फिल्म के रोमांच को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने इसका मेकिंग वीडियो रिलीज किया है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अक्षय का डरावना गेटअप तैयार हुआ और कैसे रजनीकांत मेकअप लेते ही बन जाते थे रोबोट। बता दें फिल्‍म में एमी जैक्‍सन भी लीड रोल में हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्‍म के लिए सौ एकड़ में फैला शानदार सेट बनाया गया है। इस सेट की एक झलक भी वीडियो में आपको देखने को मिलेगी। चूकिं ये एक साइंस फिक्‍शन फिल्‍म है। जिसके चलते फिल्‍म में एक विशेष कैमरा टेक्‍निक का इस्‍तेमाल किया गया है।

यूट्यूब पर आते ही हिट हुआ विडियो

2.0 इस साल दीवाली पर रिलीज होनी थी, लेकिन ग्राफिक्स के काम में देरी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। दर्शकों के एक्साइटमेंट को बरकार रखने के लिए ये विडियो काफी मददगार साबित हुआ और 1 मिनट 47 सेकंड के इस विडियो को अपलोड करने के कुछ ही घंटो में 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। अब इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का लोग कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहैं हैं। माना जा रहा है कि फिल्म 1200 करोड़ का रिकॉर्ड सेट करने वाली फिल्म बाहुबली को भी टक्कर दे सकती है।