दैनिक भास्कर हिंदी: मलाइका भी कोरोना पीड़ित, सोशल मीडिया पर की पुष्टि

September 7th, 2020

हाईलाइट

  • मलाइका भी कोरोना पीड़ित, सोशल मीडिया पर की पुष्टि

मुंबई, 7 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने आखिरकार सोमवार को पुष्टि कर दी कि उनका कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसे लेकर लगातार खबरें आ रहीं थीं वे भी कोरोना की चपेट में आईं हैं।

मलाइका ने यह खबर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, आज मेरी कोविड-19 परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आपको सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अच्छा महसूस कर रही हैं। मुझमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। डॉक्टरों और अधिकारियों के निर्देश पर मैं घर पर क्वारंटीन में हूं। मैं आप सभी से शांत और सुरक्षित रहने का आग्रह करती हूं। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

मलाइका के संक्रमित होने की खबर तब आना शुरू हुईं जब रविवार को उनके करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की घोषणा की थी।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। मुझमें लक्षण नहीं है और ठीक हूं। डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और अगले कुछ दिनों तक घर पर ही क्वारंटीन में रहूंगा।

अर्जुन ने आगे कहा, मैं आपके समर्थन के लिए अग्रिम धन्यवाद देता हूं। अपनी सेहत को लेकर मैं अपडेट करता रहूंगा। ये असाधारण समय है और मुझे विश्वास है कि मानवता इस वायरस से पार पा लेगी।

एसडीजे/जेएनएस