फिल्मों से नहीं, इन कामों से है मलाइका अरोड़ा की कमाई, एक्ट्रेस ने की "Malaika Arora Ventures" की घोषणा

Malaika Arora announces her Malaika Arora Ventures
फिल्मों से नहीं, इन कामों से है मलाइका अरोड़ा की कमाई, एक्ट्रेस ने की "Malaika Arora Ventures" की घोषणा
Bollywood फिल्मों से नहीं, इन कामों से है मलाइका अरोड़ा की कमाई, एक्ट्रेस ने की "Malaika Arora Ventures" की घोषणा
हाईलाइट
  • मलाइका का ध्यान वेलनेस पर
  • लाइफस्टाइल पर है बेस्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ा वेंचर्स के साथ अपने entrepreneurship horizon को व्यापक बनाया है। वह कहती हैं कि, उनका लक्ष्य सक्रिय रूप से जीवनशैली, स्वास्थ्य और वेलफेयर ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है। मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) नामक अपनी व्यावसायिक कंपनी के तहत चुने गए गठजोड़ और निवेश के साथ, मलाइका ने खुद को एक रणनीतिक व्यापार निवेशक के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया।

45 वर्षीय अभिनेत्री ने फैशन के क्षेत्र में ई-कॉमर्स ब्रांड लेबल लाइफ, फिटनेस में योगा और स्वच्छ खाने के क्षेत्र में रेबेल फूड्स के न्यूड बाउल के साथ अपने हालिया उद्यम का गठजोड़ किया है। रिबेल फूड्स एक भारतीय ऑनलाइन रेस्तरां कंपनी है जो 11 क्लाउड किचन ब्रांड संचालित करती है। यह भारत में सबसे बड़ी क्लाउड किचन रेस्तरां श्रृंखला है, जो जुलाई 2021 तक भारत में 320 से अधिक क्लाउड किचन और विदेशी बाजारों में 500 से अधिक क्लाउड किचन का संचालन कर रही है।

Malaika Arora announces wellness brand 'Malaika Arora Ventures'

मलाइका ने अगस्त में न्यूड बाउल्स नाम से अपना डिलीवरी-ओनली रेस्टोरेंट लॉन्च किया था। मलाइका के अनुसार, न्यूड का अर्थ है पौष्टिक, निर्विवाद, स्वादिष्ट, खाना। अपने उपक्रमों के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं कि मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) में हमारा लक्ष्य जीवनशैली, स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है। लेबल लाइफ, सर्व योग और अब न्यूड बाउल हमारे पहले कदम हैं। तीन दिशाओं में से प्रत्येक में हमारे मन का फैशन, फिटनेस और वेलनेस शामिल है।

मलाइका का कहना है कि अच्छे विचार अंदर से अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं। एमएवी ने इस क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित करने और खुद को स्थापित करने की योजना बनाई है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story