मलाइका अरोड़ा लिखने जा रही हैं अपनी किताब

Malaika Arora is going to write her book
मलाइका अरोड़ा लिखने जा रही हैं अपनी किताब
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लिखने जा रही हैं अपनी किताब
हाईलाइट
  • मलाइका अरोड़ा लिखने जा रही हैं अपनी किताब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर किताब लिखने जा रही हैं। इस किताब में स्वास्थ्य के साथ साथ दिनचर्या का भी जिक्र होगा जो कि दूसरे लोगों को प्रेरित करेंगी।

पुस्तक के बारे में मलाइका अरोड़ा ने एक बयान में कहा, मेरा लक्ष्य हमेशा स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में विचारों को सुविधाजनक बनाना रहा है। पुस्तक हमें बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अपनी अंतर्²ष्टि साझा करने में मदद करेगी।

उन्होंने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से हमारे व्यापक कल्याण में विश्वास करती हूं। सिर्फ एक पर ध्यान केंद्रित करने से दूसरे का समर्थन नहीं होता है। इसलिए विचार अच्छे स्वास्थ्य को अंदर से बढ़ावा देना है और हमने अभी तक सतह को मुश्किल से खरोंचा है।

पुस्तक को द सनफ्लावर सीड्स लिटरेरी कंसल्टिंग द्वारा बनाया जा रहा है।

पल्लवी बर्मन, संस्थापक, एलएपी वेंचर्स एन एक्सीड एंटरटेनमेंट ग्रुप कंपनी ने कहा, हम मलाइका के साहित्यिक क्षेत्र के लिए सनफ्लावर सीड्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह पुस्तक स्वास्थ्य, फिटनेस और मलाइका की भलाई पर ध्यान केंद्रित करने का विस्तार है। अरोड़ा वेंचर्स ने किया है।

अरोड़ा ने कहा, एक उद्यमी के रूप में, एमएवी ने पहले ही लेबल लाइफ, सर्व योग और अब न्यूड बाउल में निवेश किया है। एक लेखक के रूप में उनका उद्देश्य उन्हीं मूल्यों से निर्देशित होगा, जिन्हें वह एक उद्यमी के रूप में मानती हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story