मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी

Malhar Pandya returns to the small screen
मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी
टीवी एक्टर मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी
हाईलाइट
  • मल्हार पांड्या ने छोटे पर्दे पर की वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पौराणिक नाटक राधाकृष्ण में आखिरी बार 2020 में कर्ण के रूप में नजर आए अभिनेता मल्हार पांड्या डेढ़ साल बाद धारावाहिक प्यार का पहला नाम : राधा मोहन से टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

वह कहते हैं, मैं टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए उत्साहित हूं। पहले अपने पिछले शो में मैंने पौराणिक चरित्र कर्ण को निभाया था, अब मैं कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए लिखे गए एक काल्पनिक चरित्र को चित्रित कर रहा हूं। लेकिन यह भी बहुत डार्क और नकारात्मक किरदार है। मुझे यकीन है कि मेरे दर्शकों को मुझे कुछ नया करते हुए देखने में मजा आएगा।

मल्हार को नजर, अघोरी, नागिन 2 और अन्य लोकप्रिय डेली सोप में भी देखा गया था। वह कुछ समय के लिए खुद को टीवी स्क्रीन से दूर रखने का कारण बताते हैं और कहते हैं, मैंने कुछ अलग करने का फैसला किया जो मैंने पहले नहीं किया था। इस प्रकार महामारी के बाद मैंने अपनी बाइक पर आस-पास के स्थानों की खोज शुरू कर दी थी। यह बहुत मजेदार और एक नया अनुभव था। हालांकि मेरे अंदर का अभिनेता हमेशा जीवित था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story